किसान आंदोलनकारी ने जबरन रोकी Ajay Devgn की कार, एक्टर से कही ये बात

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की गाड़ी एक किसान आंदोलनकारी ने रोक ली. उसने अजय से कहा कि वे किसान आंदोलन के पक्ष में बोलें. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को हैंडल किया.  

किसान आंदोलनकारी ने जबरन रोकी Ajay Devgn की कार, एक्टर से कही ये बात
अजय देवगन.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स ने रोक दी. अजय देवगन शूटिंग के लिए फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे कि आरोपी राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) नाम के एक शख्स ने उनकी कार रोकी और किसान आंदोलन पर जबरन बोलने के लिए कहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

इस समय हुई घटना

मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे की ये घटना है. मुंबई के दिंडोशी इलाके में मौजूद फिल्म सिटी के पास जब अजय देवगन फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे तो एक सिख उनकी कार के पास आ गया. तस्वीरों में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी कार के अंदर बैठे नजर आए हैं. आरोपी राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) उन्हें पंजाब का दुश्मन बोल रहा था. आरोपी का कहना था कि अजय किसानों के मामले पर चुप क्यों हैं. ये हंगामा करीब 15 से 20 मिनट तक फिल्म सिटी के पास चलता रहा. पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत कार्रवाई करते हुए राजदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस

इस बात की शिकायत घटनास्थल से ही पुलिस को की गयी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और अजय देवगन (Ajay Devgn) को रेस्क्यू करके फिल्म सिटी के अंदर छोड़ा गया. इसके साथ ही पुलिस ने कार के सामने हंगामा करने वाले आरोपी (Rajdeep Singh) व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. 

यहां से शुरू हुआ मामला

बता दें, किसानों के मामले में अजय देवगन (Ajay Devgn) की एंट्री तब हुई थी जब इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था. इसके जवाब में अजय देवगन ने ट्वीट करके इसे देश का निजी और आंतरिक मामला बताया था. अजय के साथ अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, जैसे कई बड़े नामों ने भी इसी तरह के ट्वीट किए थे. बाद में महाराष्ट्र सरकार ने इन सभी ट्वीट्स की जांच की भी बात कही थी.

VIDEO-

अजय इन फिल्मों में आएंगे नजर 

फिलहाल, अजय देवगन (Ajay Devgn) कई फिल्मों में व्यस्त हैं. जल्द ही उनकी फिल्म मेडे आने वाली है. इस फिल्म को वे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत नजर आने वाले हैं. आखिरी बार अजय देवगन 'तानाजी' में  नजर आए थे. इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. 

लंबे वक्त से जारी है किसान आंदोलन

किसान आंदोलन (Farmers Protest) लंबे समय से जारी है. किसान आंदोलनकारी लगातार मांग कर रहे हैं कि कृषि कानून के तीने कानूनों को रद्द किया जाए. कई बार हुई बैठक के बाद भी अभी इस मामले का कोई हल नहीं निकला है. किसान अभी भी आंदोलन कर रहे हैं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड से काफी स्टार्स ने इस आंदोलन का समर्थन भी किया. विदेश से भी इस आंदोलन को समर्थन मिला. अब ये देखने वाली बात होगी कि इस मामले का हल कब निकलता है. 

ये भी पढ़ें:Ankita Lokhande ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, बताया कैसा था Sushant से 'पवित्र रिश्ता'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.