OMG... 'Raid' देख पति अजय देवगन को छोड़, इन्‍हें अपने घर ले जाना चाहती हैं काजोल

निर्देशक राजकुमार गुप्‍ता और अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला स्‍टारर फिल्‍म 'रेड' की मुंबई में स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई. इसमें अजय देवगन की पत्‍नी काजोल भी अपने बच्‍चों के साथ पहुंचीं.

OMG... 'Raid' देख पति अजय देवगन को छोड़, इन्‍हें अपने घर ले जाना चाहती हैं काजोल
अजय देवगन की 'रेड' को भारत में 3000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है.

नई दिल्‍ली: अजय देवगन की फिल्‍म 'रेड' आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस मजेदार सस्‍पेंस थ्रिलर को क्रिटिक्‍स से काफी अच्‍छे रिएक्शन्‍स मिल रहे हैं. फिल्‍म में अजय की सधी हुई एक्टिंग और सौरभ शुक्‍ला के मजेदार अंदाज की काफी तारीफ हो रही है. लेकिन इस सब के बीच जहां अजय देवगन को घर के बाहर से इतनी तारीफ मिल रही है, वहीं उनकी पत्‍नी को इस फिल्‍म में कोई और ही पसंद आ गया है. जी हां, काजोल को इस फिल्‍म का एक किरदार इतना पसंद आया है कि उन्‍होंने इसे घर ले जाने की ही बात कर दी है.

निर्देशक राजकुमार गुप्‍ता और अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला स्‍टारर फिल्‍म 'रेड' की मुंबई में स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई. इसमें अजय देवगन की पत्‍नी काजोल भी अपने बच्‍चों के साथ पहुंचीं. ऐसे में काजोल को इस फिल्‍म में 'अम्‍मा' का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस पुष्‍पा जोशी कुछ ऐसी भाई हैं कि काजोल ने उन्‍हें सीधे घर ले जाने की बात कही है. काजोल ने ट्विटर पर अपने पति की इस फिल्‍म के लिए अपना रिव्‍यू दिया है.

यह भी पढ़ें: Movie Review: बिना वर्दी के ही हीरो नजर आ रहे हैं अजय देवगन, पढ़ें कैसी है फिल्‍म 'Raid'

काजोल ने ट्वीट किया, ' 'रेड' के लिए मेरा रिव्‍यू: पसंद आई. हंसी, तालियां बजाई और चाहती हूं अम्‍मा को अपने साथ घर ले जायूं. युग (अजय देवगन और काजोल का बेटा) का रिव्‍यू: मैंने इनकम टैक्‍स के बारे में सीखा.'

बता दें कि फिल्‍म 'रेड' 1981 में लखनऊ में पड़े एक हाई प्रोफाइल छापे की सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्‍म में उत्तर प्रदेश की रहने वाली पुष्पा जोशी ने पहली बार काम किया है और उनकी उम्र 85 साल है. उन्‍होंने फिल्म में सौरभ शुक्ला की मां 'अम्‍मा' का किरदार किया है. लगभग सभी क्रिटिक्‍स ने इस 85 साल की एक्‍ट्रेस की जमकर तारीफ की है.

अजय देवगन को भी अपनी यह 85 साल की को-एक्‍टर काफी पसंद आई है. फिल्‍म रिलीज से पहले पुष्पा के काम को लेकर फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा था, 'पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी को काफी पसंद आईं. हम सब उनके साथ वक्त बिताना चाहते थे क्योंकि वह बहुत चार्मिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. भले ही वह 85 साल की हों लेकिन अपने काम को लेकर वह प्रोफेशनल हैं. उन्हें अपने डायलॉग्स अच्छे से याद रहते हैं और वह हमेशा मुस्कुराती रहती हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें