अजय देवगन को हुई ऐसी बीमारी, चाय का कप तक नहीं उठा पा रहे

'टोटल धमाल' के अलावा अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी - द अनसंग योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं.

अजय देवगन को हुई ऐसी बीमारी, चाय का कप तक नहीं उठा पा रहे
अजय ने फिल्म 'आपला मानूस' के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन इन दिनों काफी परेशानी से गुजर रहे हैं. खबर है कि अजय एक बीमारी से जूझ रहे हैं और उसी हालत में उन्हें फिल्मों के शूटिंग भी करने पड़ रहे हैं. बता दें, अजय देवगन इन दिनों लव रंजन की फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में बिजी हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अजय टेनिस एल्बो की परेशानी से ग्रसित हैं. उनके हाथ में इस समय इतना दर्द है कि वह अपने आप एक कप भी नहीं उठा पा रहे हैं. बीमार होने के बाद भी अजय लगातार शूटिंग कर रहे हैं, क्योंकि अभी शूटिंग से ब्रेक लेना उनके लिए बिलकुल भी मुमकिन नहीं है. इसके पीछे की वजह यह है कि प्रोड्यूसर्स ने बाकी एक्टर्स के साथ भी शूट की डेट फिक्स कर रखी है. 

'तानाजी - द अनसंग योद्धा' की तैयारी भी कर रहें अजय
बता दें, 'टोटल धमाल' के अलावा अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी - द अनसंग योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं. इसमें वह शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "तैयारी चल रही है और हम अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे." अजय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगे. इसमें राकुल प्रीत सिंह और तब्बू जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

अजय उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है
हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में अजय देवगन ने बताया था कि वह उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है. बता दें, अजय ने फिल्म 'आपला मानूस' के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है. यह फरवरी में रिलीज हुई थी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह और मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहेंगे, अजय ने आईएएनएस से कहा, "जब मैं अच्छी पटकथा सुनता हूं तो मैं उसमें काम करना चाहता हूं. जब मैंने यह पटकथा ('आपला मानूस') सुनी, तो मुझे यह शानदार लगी. रिलीज के बाद इसे सराहा गया. मैं कोई भी चीज तभी करता हूं अगर वह मुझे पसंद आती हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें