VIDEO महाराष्ट्र पुलिस के इस स्पेशल मिशन पर हैं 'सिंघम'
Advertisement

VIDEO महाराष्ट्र पुलिस के इस स्पेशल मिशन पर हैं 'सिंघम'

महाराष्ट्र पुलिस के स्पेशल मिशन पर हैं 'सिंघम' (फोटोः फिल्म)

नई दिल्लीः मुंबई पुलिस को भी बॉलीवुड के 'सिंघम' यानि अजय देवगन की जरूरत पड़ी है. इसलिए पुलिस ने एक स्पेशल मिशन पर अजय को लगाया है. आप जानकर हैरान होंगे कि आखिर असली पुलिस को सिनेमाई पुलिस की भला क्यों जरूरत पड़ी? तो हम आपको बता दें कि अजय देवगन महाराष्ट्र पुलिस की एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा बने हैं. अजय मुंबई पुलिस के साथ मिलकर लोगों को बैंक फ्रॉड के प्रति जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन ने पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से एक वीडियो लॉन्च किया है.

इसमें वह लोगों से इस बात की अपील कर रहे हैं कि अगर आपको कोई व्यक्ति फोन करके आपके बैंक का पॉसवर्ड, ओटीपी या एकाउंट नंबर पूछे तो आप उसे ना बताएं, क्योंकि इससे आप बड़ा नुकसान झेल सकते हैं. खबर है कि आने वाले दिनों में अजय कुछ ऐसी ही और वीडियो शेयर करने वाले हैं जिनमें बैंक सुरक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी. मुंबई पुलिस के इस इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, “मैंने मुंबई पुलिस के डिजिटल कैंपेन्स को फॉलो किया है.

बाजीराव सिंघम का किरदार किसी सुपरहीरो से कम नहीं: अजय देवगन

यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं उन मिलियंस लोगों में से एक हूं, जो इससे बहुत प्रभावित हुए हैं. मुंबई पुलिस के साथ शहर और देश के लॉ एंड ऑर्डर के प्रति लोगों को जागरुक करने में अपना योगदान देने में मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं.” 

Trending news