Nysa Devgan Debut: अजय देवगन ने बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर दिया हिंट! कह दी ये बात
Advertisement

Nysa Devgan Debut: अजय देवगन ने बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर दिया हिंट! कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं. पिछले काफी से न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. अब इस पर अजय देवगन ने अपना रिएक्शन दिया है.

अजय देवगन और न्यासा देवगन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) की पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. पिछले काफी समय से न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. अब इस पर उनके पिता अजय देवगन ने अपना रिएक्शन दिया है.

  1. बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी न्यासा?
  2. पिता अजय देवगन ने दिया जवाब
  3. बेटी को लेकर कही ये बात

न्यासा कब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू? 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने Film Companion के साथ इंटरव्यू के दौरान बेटी न्यासा (Nysa Devgan) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना भी चाहती है या नहीं. अभी तक तो उसने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है, लेकिन बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. फिलहाल वह बाहर है और अपनी पढ़ाई कर रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

विदेश में पढ़ाई कर रहीं न्यासा

मालूम हो कि न्यासा (Nysa Devgan) इन दिनों स्विट्जरलैंड में हैं और वहां पर हायर एजुकेशन के लिए पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने अपनी स्कूलिंग सिंगापुर से पूरी की है. सोशल मीडिया पर न्यासा के कई फैन पेज हैं, जहां पर अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज शेयर होते रहते हैं. 

इस दिन रिलीज होगी रनवे 34

बता दें कि इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी नई फिल्म 'रनवे 34' को लेकर सुर्खियों में हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में वह लीड एक्टर हैं और डायरेक्शन भी खुद किया है. इससे पहले उन्होंने 'शिवाय' फिल्म का निर्देशन किया था जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. 'रनवे 34' में अजय देवगन, कैप्टन विक्रांत खन्ना के किरदार में नजर आएंगे. अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. ये फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की ऐसी हो गई हालत, क्या पहचान पाएंगे आप!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news