अजय देवगन ने शेयर किया पत्‍नी का WhatsApp नंबर, काजोल बोलीं 'अब घर मत आना'
Advertisement

अजय देवगन ने शेयर किया पत्‍नी का WhatsApp नंबर, काजोल बोलीं 'अब घर मत आना'

अजय देवन ने ट्वीट किया, 'काजोल देश से बाहर है... उससे इस वॉट्सऐप नंबर पर कॉन्‍टेक्‍ट किया जा सकता है...' यह लिखकर अजय ने एक मोबाइल नंबर शेयर कर दिया.

फोटो साभार @kajol/Instagram

नई दिल्‍ली: अजय देवगन और काजोल की जोड़ी सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खासी पसंद आती है. दरअसल यह दोनों पति-पत्‍नी अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते या मस्‍ती करते हुए नजर आते हैं. लेकिन सोमवार को देर शाम अजय देवगन ने जो किया है, वो लगता है अब काजोल माफ करने के मूड में नहीं है. दरअसल सोमवार को देर रात अजय देवगन ने अपनी पत्‍नी का वॉट्सऐप नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया. अजय के बस यह करने की ही देर थी कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया.

अजय देवगन ने ट्वीट किया, 'काजोल देश से बाहर है... उससे इस वॉट्सऐप नंबर पर कॉन्‍टेक्‍ट किया जा सकता है...' यह लिखकर अजय ने एक मोबाइल नंबर शेयर कर दिया. हालांकि कुछ देर बाद अजय ने एक और ट्वीट कर बताया कि दरअसल फिल्‍मों के सेट पर प्रैंक (मजाक) करना पुरानी बात हो गई है... इसलिए उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के साथ सोशल मीडिया पर यह मजाक करने की सोची.

fallback

अजय देवगन की इस हरकत से काजोल कुछ ऐसा भड़की कि सोशल मीडिया पर ही उन्‍होंने पति को धमकी दे डाली. काजोल कुछ देर पहले ही ट्वीट किया है, 'लगता है, तुम्‍हारे प्रैंक्‍स अब स्‍टूडियो से बाहर निकल रहे हैं... लेकिन अब उनके लिए घर में घुसने की इजाजत नहीं है.' अपने इस ट्वीट के साथ ही काजोल ने गुस्‍से से लाल वाला इमोजी भी शेयर किया है.

fallback

फिल्‍मी करियर में शानदार काम करने वाले अजय देवगन की पर्सनल लाइफ भी कम मजेदार नहीं है. पहली मुलाकात में काजोल को नापसंद कर देने वाले अजय ने बाद में 24 फरवरी 1999 में काजोल से लव मैरिज की थी. दोनों के दो बच्‍चे न्‍यासा और युग हैं. बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' के प्रमोशन में लगीं हैं. काजोल इस फिल्‍म में एक 16 साल के लड़के की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news