Singham Again: फिर से पुलिस वाले बनेंगे अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया 'सिंघम 3' का किया ऐलान
Advertisement

Singham Again: फिर से पुलिस वाले बनेंगे अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया 'सिंघम 3' का किया ऐलान

Rohit Shetty: मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म 'सिंघम' की फ्रेंचाइजी है. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन

Singham Again Film: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों की बात आती है तो उनका फेवरेट किरदार फिल्मों में सिर्फ एक ही है और वो है पुलिस वाले का रोल. इस रोल को पर्दे पर वैसे तो कई सितारों ने उतारा है. लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म है. इस फिल्म के कई पार्ट रिलीज हो चुके हैं. जिसकी सीरीज की शुरुआत साल 2011 में हुई थी और इसके अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर से एक साथ नजर आएंगे और ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'सिंघम' की अगली सीरीज होगी.

सिंघम अगेन का हुआ अनाउंसमेंट
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म का ऐलान ट्वीट पर किया. ट्विटर पर लिखा- 'अजय देवगन रोहित शेट्टी सिंघम 2 के लिए फिर से साथ आए...बिग न्यूज...बेस्ट सक्सेफुल कॉम्बिनेशन एवर...भोला  (Bholaa) फिल्म की शूटिंग से फ्री होते ही अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.'

 

 

अप्रैल से शुरू होगा 'सिंघम 3' पर काम
एक वेबसाइट से बात करते हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कहा- 'हम लोगों ने 'सिंघम 3' पर काम करना शुरू कर दिया है. अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू होगी.अजय इस वक्त 'सर्कस' फिल्म की शूटिंग में बिजी है और उसके बाद 'सिंघम 3' (Singham 3) की शूटिंग शुरू करेंगे.' वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. आपको बता दें, रोहित शेट्टी की 'सिंघम' सीरीज सुपरहिट फिल्म है. रोहित फिल्मों में जबरदस्त स्टंट के लिए मशहूर हैं. इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news