सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया तोहफा तो अजय देवगन भी पीछे नहीं रहे, कही ये बड़ी बात
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया तोहफा तो अजय देवगन भी पीछे नहीं रहे, कही ये बड़ी बात

अजय ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि यूपी में 'तानाजी' को टैक्स फ्री करने के लिए CM योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया. इसके साथ ही अजय देवगन ने सीएम योगी से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी की.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है. सीएम कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री ने हिंदी फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को प्रदेश में एसजीएसटी से मुक्त करने का निर्णय लिया. छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसलिए यह निर्णय लिया गया. यूपी में इस फिल्म को कर -मुक्त करने के संबंध में अजय देवगन ने सीएम से अनुरोध किया था. इस फिल्म में अजय देवगन ने ही वीर तानाजी मालुसरे का रोल निभाया है.

यूपी में 'तानाजी' के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन का रिएक्शन भी आ गया है. अजय ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि यूपी में 'तानाजी' को टैक्स फ्री करने के लिए CM योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया. इसके साथ ही अजय देवगन ने सीएम योगी से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी की.

बता दें कि अजय देवगन  की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' इन दिनों जमकर कमाई करती नजर आ रही है. ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है, जिसे खुद अजय ने अपने ट्विटर पर साझा किया था. फिल्म की सफलता से बेहद खुद नजर आ रहे अजय ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. इस वीडियो में वह बोल रहे हैं, 'नमस्कार मैं हूं अजय देवगन और जो प्यार आपने तानाजी को दिया है, उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. ज्यादा से ज्यादा हिंदुस्तानी जो यहां या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वह तानाजी का सैक्रिफाइस देखें और दुनिया को बताएं. थैंक यू सो मच. तानाजी यूनाइट्स इंडिया'.

बेशक, ओम राउत ने 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है.
 
कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान तने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी 'विजय' से कम नहीं है. दीपिका पादुकोण की 'छपाक' छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री हो चुकी है. वहीं तानाजी को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने की मांग कई नेताओं ने की है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news