अजय देवगन ने 'तानाजी' पर कर दिया ऐसा ट्वीट, लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट

'तानाजी' फिल्म के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई है. इसके बावजूद 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया.

अजय देवगन ने 'तानाजी' पर कर दिया ऐसा ट्वीट, लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji the unsung warrior) ने छठे दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. वह धीरे-धीरे 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक-  शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार 20.57 करोड़, रविवार 26.26 करोड़, सोमवार 13.75 करोड़, मंगलवार 15.28 करोड़, बुधवार 16.72 करोड़ तो बुधवार तक यह 107.68 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. गुरुवार के आंकड़े आने बाकी है.  इस तरह साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है. यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है.

107 करोड़ का बिजनेस करने पर अजय देवगन ने खुश होकर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि सभी का शुक्रिया, जिनकी वजह से ऐसा संभव हो पाया. मैं आपके प्यार, सपोर्ट का दिल से धन्यवाद करता हूं. इसके बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये 300 करोड़ के पार होगी तो वहीं दूसरे ने लिखा तानाजी मालसुरे की जय हो. कुछ लोग अजय देवगन को बधाई देते नजर आए.

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म हरियाणा में टैक्स फ्री हो चुकी है. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि कैबिनेट की बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई है, बैठक में हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने पर राजी हो गया है. मुख्यमंत्री जल्द इसकी घोषणा कर सकते हैं.

बता दें कि इस फिल्म के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई है. इसके बावजूद 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया.

फिल्म 'तानाजी' की बात करें तो ओम राउत ने इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी 'विजय' से कम नहीं है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें