51वें दिन बाद भी बरकरार है 'तानाजी' का जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने बनाया यह रिकॉर्ड!
Advertisement

51वें दिन बाद भी बरकरार है 'तानाजी' का जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने बनाया यह रिकॉर्ड!

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) रिलीज के 51 दिन बाद भी आश्चर्यजनक कलेक्शन कर रही है.

51वें दिन बाद भी बरकरार है 'तानाजी' का जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने बनाया यह रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) रिलीज हुए दो महीने होने वाले हैं. लेकिन इतने दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म आश्चर्यजनक कलेक्शन कर रही है. फिल्म को रिलीज के बाद से ही लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है. 

  1. तानाजी की कमाई 51 दिन भी जबरदस्त
  2. अजय देवगन की सबसे सफल फिल्म 
  3. विश्व भर में भी कमाई ने बनाया रिकॉर्ड

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) आने के बाद कई फिल्में रिलीज होकर अपनी कमाई बंद कर चुकी हैं. ज्यादातर फिल्मों ने तो हफ्ते भर में ही दम तोड़ दिया. लेकिन यह फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार अजय देवगन की 'तानाजी' ने बीते शुक्रवार 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 267.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

fallback

अब यह फिल्म रिलीज होने बाद 8वें सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है. वहीं, फिल्म की कमाई को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म इस हफ्ते कमाई के साथ ही 268.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.  

आपको बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तानाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने पूरे फरवरी महीने में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है. यह फिल्म साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news