close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर एजाज खान आज हुए कोर्ट में पेश, अब एक दिन की पुलिस कस्टडी में

गुरुवार शाम एक्टर एजाज खान को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था, गिरफ्तारी के बाद आज दोपहर एजाज को कोर्ट में पेश किया गया...

एक्टर एजाज खान आज हुए कोर्ट में पेश, अब एक दिन की पुलिस कस्टडी में

मुंबई: बीते दिनों Tik Tok एप पर नफरत फैलाने वाले एक वीडियो का विवाद सामने आया था. जिसके बाद इस मामले में फिल्म एक्टर और 'बिग बॉस' फेम एजाज खान का भी नाम सामने आया था. इस मामले में कल गिरफ्तार हुए एजाज को आज कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. 

बता दें कि एजाज खान पर वीडियो बनाकर दो समुदायों में नफरत फैलाने और धार्मिक भावना भड़काने का आरोप है, एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है.  मुम्बई की किला कोर्ट में एजाज खान को पेश किया गया.

एजाज खान ने लगाया Tik Tok फेम फैजू शेख से भेदभाव का आरोप, बोले- 'हिंदू या मराठी होते तो...'

सरकारी वकील ने धार्मिक भावना भड़काने वाला वीडियो बनाने, 4 वीडियो के माध्यम से सामाजिक द्वेष फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कस्टडी की मांग की, एजाज खान के वकील ने कहा, एजाज एक्टर है और एक्टिंग उनका काम है. पायल रोहतगी के वीडियो के जवाब में एजाज ने जवाब दिया था, यह 2 लोगो के बहस का विषय है, यह बहुत छोटा मामला है. 

कोर्ट में हुई इस बहस के बाद अब एजाज खान को न्यायालय के आदेश के अनुसार कल शनिवार (20 जुलाई) तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है.

बता दें कि पहले भी एजाज खान ऐसी कंट्रोवर्सीज में फंस चुके हैं. बीते साल उन्हें अवैध रूप से ड्रग्स रखने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें