close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आकृति कक्कड़ ने 'जॉबलेस' को लेकर खोला राज, तिग्मांशु धूलिया के बारे में कही ये बात...

फिल्म 'मिलन टॉकीज' एक प्रेम कहानी है. अली फैजल और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी

आकृति कक्कड़ ने 'जॉबलेस' को लेकर खोला राज, तिग्मांशु धूलिया के बारे में कही ये बात...

नई दिल्ली: गायिका आकृति कक्कड़ का कहना है कि उन्होंने गीत 'जॉबलेस' को अपने निजी अनुभव से तैयार किया है और वह यह जानकर बेहद खुश व हैरान हुईं जब उन्हें पता चला कि फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया ने गीत को 'मिलन टॉकीज' में शामिल करने का फैसला किया है. आकृति ने इस गाने को सुकृति और प्रकृति के साथ गाया है. 

आकृति ने एक बयान में कहा, "मैंने अपने उस समय के प्रेमी और अब पति के लिए अपने निजी अनुभव से 'जॉबलेस' तैयार किया था. मैंने यह कहते हुए इसे लिखा था कि 'जब वह शहर से बाहर जाते हैं तो मैं 'जॉबलेस' महसूस करती हूं और मेरी ओर ध्यान नहीं देते कि मैं कैसे पूरा दिन उनकी ओर से मैसेज आने की उम्मीद में फोन देखते रहती हूं?"

VIDEO: दमदार है आकृति कक्कड़ का 'जॉबलेस', 'मिलन टॉकीज' का नया गाना रिलीज...

उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि यह प्यार का साइड इफेक्ट है और यह जानते हुए कि यह हमें कितना उन्मादी बना देता है, हम फिर भी प्यार में होना पसंद करते हैं. गीत किसी तरह से तिग्मांशु सर के पास पहुंच गया और उन्होंने दो साल पहले मुझसे संपर्क किया कि वह इसे 'मिलन टॉकीज' में शामिल करना चाहेंगे."

इस बात से गायिका हैरान रह गईं और बेहद खुश भी हुईं. फिल्म 'मिलन टॉकीज' एक प्रेम कहानी है. अली फैजल और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें