एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे हैं फिल्म 'वेक अप सिड' के यह एक्टर
Advertisement

एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे हैं फिल्म 'वेक अप सिड' के यह एक्टर

अब खुद राहुल ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर एंट्री कर सकते हैं. 

एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे हैं फिल्म 'वेक अप सिड' के यह एक्टर

मुंबई: 'अर्थ', 'लव आज कल' और 'वेक अप सिड' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता राहुल खन्ना ने कहा कि वह जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेंगे. एक सामाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा कि वह जल्द ही पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही राहुल खन्ना ने लेक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट 2018 में डिजाइनर नरेंद्र कुमार के लिए रैंप पर वॉक किया था, जिसके बाद खबरें आई थी कि राहुल खन्ना बॉलीवुड में एंट्री कर सकते है. 

जिसके बाद अब खुद राहुल ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर एंट्री कर सकते हैं. बता दें कि लेक्मे फैशन वीक में राहुल ने डिजाइनर ने बर्गोएने के साथ मिलकर 'द फेक शो' भी किया था, जिसकी हर किसी ने ताऱीफ की थी. इस शो में राहुल ने एक ऐसा किरदार निभाया था, जिसकी कल्पना कर पाना भी शायद किसी शख्स के लिए मुश्किल होगा. समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए राहुल ने लेक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक को एक बेहतर अनुभव बताया है. इस बारे में राहुल ने कहा, "पुरुष स्टाइल के बारे में जागरूक हो रहे हैं और वह अपनी स्वयं की व्यक्तिगत स्टाइल को व्यक्त करने में अधिक रुचि रखते हैं. यह देखना अच्छा लगता है कि लोग खुद के भाव व्यक्त कर रहे हैं."

बता दें कि राहुल, प्रख्यात अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद से ही खबरें आई थी कि राहुल उनकी विरासत को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे और बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. हालांकि उस वक्त खबरें आई थी कि राहुल की अभिनय में रूचि नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news