VIDEO: 'पृथ्वीराज' की शूटिंग से पहले भगवान की शरण में पहुंचे अक्षय-मानुषी, साथ में की पूजा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. 

VIDEO: 'पृथ्वीराज' की शूटिंग से पहले भगवान की शरण में पहुंचे अक्षय-मानुषी, साथ में की पूजा
अक्षय और मानुषी ने की पूजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. आज सुबह ही यशराज फिल्म्स ने इस बात का ऐलान किया कि उन्होंने फिल्म आगामी फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' के लिए मानुषी छिल्लर को चुना है. वहीं अब फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर साथ में स्पॉट हुए हैं. 

यह दोनों कुछ ही देर पहले यशराज स्टूडियो में साथ दिखे. जहां पर दोनों मिलकर फिल्म की शूटिंग शूरू करने से पहले भगवान की पूजा करते नजर आए. इन दोनों के साथ फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Dr. Chandraprakash Dwivedi) भी नजर आए. इस पूजा के वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसमें अक्षय और मानुषी को पूजा करते देखा जा सकता है. देखिए यह वीडियो...

अब इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर लग रहा है कि पूरी यूनिट जल्द ही 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है. इसलिए आज इस शुभ काम के साथ ये सब एकट्ठे हुए हैं. 

आज सुबह ही यशराज फिल्म्स के अधिकारिक बयान में कहा गया, ''मानुषी को उनकी सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' की नायिका के रूप में साइन किया है, जो निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज के जीवन और वीरता पर आधारित है. इसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और पृथ्वीराज और मानुषी भव्य संयोगिता की भूमिका निभाएंगे.''

बता दें कि मानुषी पूर्व मिस वर्ल्ड और सुपर अचीवर्स प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं. वह एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी डांसर हैं, और उन्होंने दिग्गज डांसर राजा और राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी के अंडर में ट्रेनिंग ली है. 'पृथ्वीराज' दुनिया भर में दिवाली 2020 पर रिलीज करेंगे.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें