close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार ने फिर किया कमाल! 'केसरी' के गाने 'वे माही' ने पूरे किए 20 करोड़ व्यूज

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का यह रोमांटिक गाना इंटरनेट पर पिछले 5 महीनों से धूम मचा रहा है...

अक्षय कुमार ने फिर किया कमाल! 'केसरी' के गाने 'वे माही' ने पूरे किए 20 करोड़ व्यूज

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का रोमांटिक गाना 'वे माही' इंटरनेट पर पिछले 5 महीनों से धूम मचा रहा है. फिल्म तो सुपरहिट रही ही लेकिन इसके गाने ने अब यूट्यूब पर 20 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को लेकर अब भी खासी दीवानगी बनी हुई है. 

इस गाने को फेमस सिंगर अरिजीत सिंह और एसीस कौर ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को बुधवार शाम तक 20 करोड़ 10 लाख 48 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है. मतलब हर कुछ देर में यह व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. इस रोमांटिक गीत को अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा पर फिल्माया गया है.

फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए यह खबर अपने फैंस को दी. 

उन्होंने ट्वीट किया, "'वे माही' 200 मिलियन..एक बेहद ही खूबसूरत गाना! इस प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद और इसका पूरा श्रेय 'केसरी' की टीम और इस एल्बम से जुड़े लोगों को जाता है."

यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज हुई थी. बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को यानी होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें