VIDEO: जब Karan Johar पर भड़के थे Akshay Kumar, पूछा था- 'क्यों करते हो तुम ऐसा?'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: जब Karan Johar पर भड़के थे Akshay Kumar, पूछा था- 'क्यों करते हो तुम ऐसा?'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बवाल जारी है. इसी क्रम में टीवी शो 'कॉफी विद करण' का एक पुराना वीडियो STOP Nepotism in bollywood और STOP Bullying talented actors के टैग के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में होस्ट करण जौहर (Karan Johar) से शो में गेस्ट के रूप में आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पूछते हैं कि तुम एक दूसरे को भिड़ाने का काम क्यों करते हो? इस वीडियो को सुशांत के फैंस उनकी मौत से से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में सुशांत के लिए कुछ भी नहीं कहा गया, लेकिन जिस तरह से अक्षय कुमार करण जौहर की पोल खो रहे हैं, उससे फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

'कॉफी विद करण' का ये वीडियो काफी पुराना है और इसमें शो में अक्षय कुमार, करण जौहर से बोलते हैं कि, ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाता है. कई बार पेपर में कुछ ऐसा पब्लिश हो जाता है, जिसका जवाब देते नहीं बनता. अगले दिन सामने वाले को फोन कर बताना पड़ता है, जो लिखा है या दिखाया गया है वैसा उनका कहने का मतलब नहीं था. सामने वाले ने कुछ ऐसा पूछा था आदि. वह करण से पूछते हैं, क्यों करते हो तुम ऐसा? क्यों किसी की कमियां निकलवा कर भिड़ाते हो? ये भयानक है.

करण जौहर अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि इंडस्ट्रीज में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यमूर नहीं है. वह खुद भी अपना मजाक बनाते हैं. तब अक्षय उनसे पूछते हैं कि क्या किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं हैं? तो मेरे पास कैसे होगा? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अक्षय कुमार के फैंस उनके इस सवाल और जवाब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ट्विटर पर यूजर वीडियो को #FIRForSushantUnder302 हैशटैग के साथ पोस्ट कर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने थम्स डाउन के साथ KWK शो को सबसे बेकार शो बताते हुए लिखा, अक्षय सर थैंक्स की आपने इस शो के बारे में सच कहा. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, इतना सब सुनकर भी करण जौहर के चेहरे पर हंसी है ताकि इस कड़वाहट को फीका किया जा सके. ऐसे तमाम कमेंट से ट्रोलर करण जौहर को निशाना बना रहे हैं. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की जस्टिस के लिए कैंपेन चला रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें