सलमान खान की 'दबंग-3' के लिए अक्षय कुमार ने कह दी ऐसी बात, आप भी हो जाएंगे हैरान

20 दिसंबर को 'दबंग-3' और 27 को 'गुड न्यूज' रिलीज होगी. जब इस बारे में अक्षय कुमार से सवाल किया गया तो वह बोले- 'दबंग-3' अच्छी फिल्म ही होगी. '

 सलमान खान की 'दबंग-3' के लिए अक्षय कुमार ने कह दी ऐसी बात, आप भी हो जाएंगे हैरान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : 'मुझसे शादी करोगी' और 'जानेमन' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान खान ( Salman Khan) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) की दोस्ती को बॉलीवुड में काफी सुलझा हुआ माना जाता है. अक्षय और सलमान के बीच इस दिसंबर महीने से खास कनेक्शन जुड़ रहा है, जानिए कैसे-

दरअसल, दिसंबर में दोनों दिग्गजों की फिल्म आसपास रिलीज होने वाली है. 20 दिसंबर को 'दबंग-3' और 27 को 'गुड न्यूज' रिलीज होगी. जब इस बारे में अक्षय कुमार से सवाल किया गया तो वह बोले- 'दबंग-3' अच्छी फिल्म ही होगी. यह कंफर्म है कि बुरी नहीं होगी, क्योंकि प्रभुदेवा के साथ मैंने भी काम किया है और मैं जानता हूं कि यह फिल्म अच्छी बनी होगी.

खास बात यह है कि 'दबंग-3' और 'गुड न्यूज' एक हफ्ते के अंतराल पर आ रही है. अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज़' 27 दिसंबर यानी कि सलमान खान की जन्मदिन के मौके पर रिलीज होगी. साथ ही 'राउडी राठौर' में सोनाक्षी और प्रभुदेवा के साथ अक्षय ने काम किया था और 'दबंग-3' में सोनाक्षी और प्रभुदेवा सलमान के साथ काम करते हुए दिख रहे हैं. 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं सलमान खान की 'दबंग-3' सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, महेश मांजरेकर और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें