Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, करोड़ों दान के बाद अब खातों में भेजे इतने लाख

अब उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर करके खुद को रियल हीरो साबित करने के साथ ही लोगों का दिल भी जीत लिया है. 

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, करोड़ों दान के बाद अब खातों में भेजे इतने लाख
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा ही अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. देश पर कोई भी समस्या आए तो अक्षय कुमार सबसे आगे आकर लोगों की मदद करने वाले स्टार्स में शुमार हैं. हाल ही में कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के तुरंत बाद उन्होंने 25 करोड़ रुपए की बड़ रकम प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की थी. वहीं अब उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर करके खुद को रियल हीरो साबित करने के साथ ही लोगों का दिल भी जीत लिया है. 

अक्षय कुमार ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए का योगदान दिया है. इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने की है. हाल ही में एक बातचीत में अमित ने कहा, "इस कठिन दौर में मदद के लिए हम अक्षय के बहुत आभारी हैं. यह इनिशिएटिव कार्यकारी समिति के सदस्य और अभिनेता अयूब खान द्वारा लिया गया था. उन्होंने अभिनेता जावेद जाफरी जरिए साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी.'

अमित ने इसके आगे बताया कि अक्षय कुमार ने किसी भी तरह की बिना देर किए मजदूरों की लिस्ट मांगी. इसके बाद 1500 दिहाड़ी मजदूरों की ओर से आभार के मैसेज आ चुके हैं, जिनकी मदद अक्षय ने की है. अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं.

ये भी देखें-

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने इस महामारी से लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए और 3 करोड़ रुपए बीएमसी को मास्क, पीपीई और रेपिड फायर किट्स खरीदने के लिए दिए थे. मुंबई पुलिस फाउंडेशन में भी वे 2 करोड़ रुपए जमा करा चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें