'GOOD NEWWZ' की सफलता पर अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म को मिली सफलता से वह निश्चिंत हो गए हैं कि अच्छे संदेश वाली फिल्मों को सराहना जरूर मिलती है.

'GOOD NEWWZ' की सफलता पर अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में जाहिर की खुशी
'गुड न्यूज' 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 134.25 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं, साथ ही उनका कहना है कि फिल्म को मिली सफलता से वह निश्चिंत हो गए हैं कि अच्छे संदेश वाली फिल्मों को सराहना जरूर मिलती है. फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं, जिसमें दो ऐसे जोड़े की कहानी दिखाई गई है, जो आईवीएफ के माध्यम से माता-पिता बनना चाहते हैं.

'गुड न्यूज' की शूटिंग का ये Video देख हंसते- हंसते पेट में पड़ जाएंगे बल

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, "'गुड न्यूज' को मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं, क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर साझा किया जाना चाहिए था. यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया. इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे संदेश और विषय वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना प्राप्त करती है."

VIDEO: 'गुड न्यूज' का 'सौदा खरा-खरा' रिलीज, अक्षय ने घोड़ी पर बैठकर किया जबरदस्त नागिन डांस

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पहले सप्ताह में 45.58 करोड़ का व्यापार किया है, जबकि बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 134.25 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है. फिल्म 'गुड न्यूज' शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.