अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई हाथापाई, पुलिस ने कराया बीच-बचाव VIDEO VIRAL

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ  डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे...

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई हाथापाई, पुलिस ने कराया बीच-बचाव VIDEO VIRAL
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आपस में हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. 

अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर हर कोई इस चिंता में आ गया है कि अब पता नहीं इन दोनों की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' अब आगे बन भी पाएगी या नहीं. क्योंकि इन दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तो आई ही लेकिन बात इतनी बढ़ गई की पुलिस का बीच बचाव के लिए आना पड़ा. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पूरी तरह फिल्मी अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और फाइट करते नजर आ रहे हैं. इस झगड़े को शूट करने वाला भी कोई अनजान शख्स नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं. 

इस वीडियो खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है." अब अक्षय का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर बड़े मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम 'वीर सूर्यवंशी' होगा. अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता करण जोहर और रोहित शेट्टी हैं, ये फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-: