Akshay Kumar की 'Bell Bottom' OTT पर होगी रिलीज, जल्द सामने आएगी रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बनाई है. फिलहाल इसकी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है.  

Akshay Kumar की 'Bell Bottom' OTT पर होगी रिलीज, जल्द सामने आएगी रिलीज डेट
अक्षय कुमार, सौ. फिल्म का पोस्टर.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस माहामारी की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े अभिनेताओं को फिल्म रिलीज नहीं हो सकीं. कुछ अभी भी सही वक्त का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं कई अपनी फिल्मों को OTT पर रिलीज कर रहे है. इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का सिलसिला शुरू कर चुके हैं. 

इस फिल्म के लिए अक्षय ने चुना ओटीटी

इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'लक्ष्मी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था. अब इसी कड़ी में वे 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज करने जा रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी की फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा. 

सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी 'बेल बॉटम'

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर और लारा दत्ता स्टारर 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना है. सूत्रों के अनुसार, फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने अमेजन प्राइम वीडियो से बातचीत भी शुरू कर दी है. जल्द ही इसकी रिलीज से जुड़ी जानकारी भी लोगों के साथ साझा की जाएगी. निर्माताओं और ओटीटी मालिकों के बीच इस समय चर्चा जोर शोर से हो रही है. इस महीने के अंत तक पूरी जानकारी सामने आ जाएगी. 

इस साल रिलीज होनी है अक्षय की कई फिल्में

फिल्म की रिलीज डेट पर अब भी विचार किया जा रहा है. बता दें, मार्च में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी दूसरी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस वजह से ये फिल्म मार्च के महीने में रिलीज नहीं की जाएगी. बता दें, अक्षय कुमार के पास इस समय कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार इस साल 6 से 7 फिल्में रिलीज करेंगे. ऐसे में अक्षय कुमार अपनी छोटी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sherlyn Chopra से Sajid Khan ने की थी गंदी बात, प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए ऐसा कहा था 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.