‘एयरलिफ्ट’ की सफलता से गदगद हुए अक्षय कुमार, अब ऐसी और फिल्‍में बनाएंगे

अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी नई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की व्यावसायिक सफलता ने उन्हें वास्तविक घटना पर और फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया है। 22 जनवरी को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने देश में बॉक्स ऑफिस पर करीब 54.70 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘एयरलिफ्ट’ की सफलता से गदगद हुए अक्षय कुमार, अब ऐसी और फिल्‍में बनाएंगे

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी नई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की व्यावसायिक सफलता ने उन्हें वास्तविक घटना पर और फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया है। 22 जनवरी को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने देश में बॉक्स ऑफिस पर करीब 54.70 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

अक्षय ने बताया कि परिणाम से ही फिल्म का पता लग जाता है। मैं लोगों की प्रतिक्रिया पर बहुत खुश हूं। इसने मुझे ऐसी फिल्में बनाने और उनमें काम करने के लिए प्रेरित किया है। इस तरह की फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर बहुत संभावनाएं नहीं होती थीं। उन्होंने बताया कि जब आप आंकड़ों को देखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे इस तरह की और फिल्मों में काम करना चाहिए। वास्तविक कहानी को पर्दे पर उतारना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद कई निर्माता, निर्देशक और अभिनेता इस तरह की फिल्मों पर काम करेंगे, जिसमें गीत कम होंगे और सामग्री ज्यादा होगी। आमतौर पर मसाला वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का व्यवसाय कर रही हैं। अक्षय ‘एयरलिफ्ट’ की व्यावसायिक सफलता से बहुत संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा कि जितनी मैंने उम्मीद की थी, बॉक्स ऑफिस पर इसे उससे अधिक सफलता मिली।