Akshay Kumar ने बढ़ाई फीस, अब वसूलेंगे मोटी रकम
Advertisement

Akshay Kumar ने बढ़ाई फीस, अब वसूलेंगे मोटी रकम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फीस बढ़ा दी है. अक्षय ने फीस में काफी ज्यादा बढ़ौतरी की है. अक्षय अब आने वाली फिल्मों के लिए यही फीस वसूलेंगे. 

अक्षय कुमार, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री में हाइयेस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं. साल में अक्षय 4 से पांच फिल्में करते हैं. अब तो अक्षय ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 135 करोड़ रुपये का चार्ज रखा है.

अक्षय (Akshay Kumar) की खास बात ये है कि वो कम समय 30 से 40 दिनों में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेते हैं. कम खर्च में बनी उनकी फिल्में काफी कमाई भी करती हैं. मार्केट में अक्षय की डिमांड के चलते प्रोड्यसर्स भी उन्हें ही फिल्मों में लेने के लिए अप्रोच करते हैं. ऐसे में अक्षय ने फैसला किया है कि वो अब ज्यादा फीस वसूलेंगे.

खिलाड़ा कुमार (Akshay Kumar)  अब तक फिल्म की डिमांड के अनुसार फीस लिया करते थे. बता दें, हाल ही में अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब आने वाले साल में अक्षय 6 फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हैं. 

कहा जा रहा है कि अक्षय (Akshay Kumar)  सूर्यवंशी, बेल बॉटम, राम सेतु, अतरंगी रे, बच्चन पांडे में नजर आएंगे. इसके साथ ही वे कई और फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त होने वाले हैं. अक्षय की कई फिल्में इस साल ही रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें अगले साल रिलीज किया जाएगा.  

ये भी पढ़ें: घोड़ी पर चढ़कर Akshay Kumar ने यूं किया नागिन डांस, हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस

Trending news