राजेश खन्ना का दामाद बनने के लिए Akshay Kumar ने प्यार को भी दिया था ठुकरा, फूट-फूट कर रोई थी ये एक्ट्रेस
Advertisement

राजेश खन्ना का दामाद बनने के लिए Akshay Kumar ने प्यार को भी दिया था ठुकरा, फूट-फूट कर रोई थी ये एक्ट्रेस

Akshay Kumar Affair: अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ काम करते हुए एक दूसरे को दिल दिया. लेकिन फिर शिल्पा को छोड़ अक्षय ने ट्विंकल खन्ना संग शादी कर ली थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने दिल टूटने पर खूब आंसू बहाए थे तो साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी को कटघरे में खड़ा कर दिया था. 

फोटो - सोशल मीडिया

Akshay Kumar and Shilpa Shetty: अक्षय कुमार सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि दिलों के भी खिलाड़ी रहे हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उन एक्ट्रेस ने हर बार कहा जिनके दिल अक्षय ने तोड़े. रवीना टंडन (Raveena Tandon) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तक का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. इनके मुताबिक एक्टर ने उनके साथ प्यार का खेल खेला और फिर दिल तोड़कर चल दिए. साल 2001 में जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) संग शादी की तब भी एक दिल चकनाचूर हो गया था और उसका दर्द आंखों से आंसू बनकर खूब बहा. वो थीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जिनसे अक्की ने प्यार के वादे किए थे और हजारों हसीन ख्वाब भी दिखाए थे लेकिन वो सब पल में टूटकर बिखर गए. 

शिल्पा को डेट कर रहे थे अक्षय कुमार

ये बात किसी से छिपी नहीं कि साथ में फिल्म करने के दौरान ही अक्षय और शिल्पा एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, इंसाफ, धडकन जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी खूब जमी और पर्दे से इतर दोनों इश्क फरमाने लगे. दोनों का रिश्ता कई साल चला. इस दौरान ये एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. खबरें थी कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन तभी 2001 में अक्षय ट्विंकल के हो गए. इनकी शादी की खबर ने शिल्पा को हिलाकर रख दिया. कहां तो वो अपनी हसीन शादीशुदा जिंदगी के सपने बुन रही थीं और कहां उन्हें ये सब देखना पड़ रहा था जिससे उस वक्त वो पूरी तरह टूट गईं.

शिल्पा ने अक्षय पर लगाए थे आरोप
उस वक्त शिल्पा का दर्द उनके दिल, आंखों और बातों से खूब बयां हुआ था. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने साफ-साफ कह दिया था कि अक्षय ने उनसे प्यार का वादा तो किया लेकिन वो उस वादे को तोड़कर उनसे धोखा करने लगे. जबकि वो हर बार उनकी हर बात को सच मानती रहीं. हैरानी की बात ये थी कि शिल्पा और ट्विंकल के बीच भी अच्छी दोस्ती थी इसके बावजूद भी अक्षय ने ऐसा किया लेकिन इसके लिए शिल्पा ने कभी भी ट्विंकल को दोषी नहीं ठहराया. 

fallback

अक्षय-ट्विंकल मना रहे 22वीं सालगिरह
वहीं अब अक्षय और ट्विंकल की शादी को 22 साल पूरे हो चुके हैं दोनों परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. ट्विंकल राजेश खन्ना की बेटी हैं जो हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रहे. ऐसे में कहा ये भी जाता है कि खन्ना परिवार का दामाद बनने का मौका अक्षय हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. हालांकि शादी के बाद भी अक्षय के कदम लड़खड़ाए जरूर थे जब उनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news