अभिनेत्री पर हुई नस्ली टिप्पणी, अक्षय कुमार को आया गुस्सा
Advertisement

अभिनेत्री पर हुई नस्ली टिप्पणी, अक्षय कुमार को आया गुस्सा

अभिनेता अक्षय कुमार अभिनय के अलावा अपने सौम्य स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। मुश्किल हालातों में भी वह जल्द अपना आपा नहीं खोते लेकिन एक कॉमेडी शो के दौरान अभिनेत्री लीजा हेडन पर हुई एक नस्ली टिप्पणी पर वह भड़क गए और कॉमेडिन को नस्ली टिप्पणी करने से रोका। 

अभिनेत्री पर हुई नस्ली टिप्पणी, अक्षय कुमार को आया गुस्सा

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार अभिनय के अलावा अपने सौम्य स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। मुश्किल हालातों में भी वह जल्द अपना आपा नहीं खोते लेकिन एक कॉमेडी शो के दौरान अभिनेत्री लीजा हेडन पर हुई एक नस्ली टिप्पणी पर वह भड़क गए और कॉमेडिन को नस्ली टिप्पणी करने से रोका। 

दरअसल, अपनी फिल्म 'हाउसफुल 3' का प्रमोशन करने के लिए इस फिल्म की टीम कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के शो, 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के शो में गई थी। शो के दौरान अभिनेत्री लीजा हेडन पर नस्ली टिप्पणी से अक्षय को गुस्सा आ गया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कृष्णा अभिषेक और भारती के इस शो में अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, लीजा हेडन, जैकलीन फर्नांडीज काफी मस्ती कर रहे थे लेकिन तभी कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव ने लीजा पर नस्ली टिप्पणी की जिस पर अक्षय नाराज हो गए। अक्षय ने शो के दौरान सिद्धार्थ को रोका।

गौरतलब है कि साजिद नाडियावाला की फिल्म 'हाउसफुल 3' तीन जून को प्रदर्शित होने वाली है। 

 

Trending news