अपने बर्थडे पर अक्षय कुमार ने जारी किया फिल्म '2.0' का नया पोस्टर

फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए अक्षय ने कहा कि वह एक डार्क (नकारात्मक) किरदार निभा रहे हैं.

अपने बर्थडे पर अक्षय कुमार ने जारी किया फिल्म '2.0' का नया पोस्टर
फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होगा (फोटो साभार: @akshaykumar/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने 51वें जन्मदिन पर रविवार को आगामी फिल्म '2.0' का एक नया पोस्टर जारी किया है. फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए अक्षय ने कहा कि वह एक डार्क (नकारात्मक) किरदार निभा रहे हैं.

ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर 
अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे जन्मदिन पर प्रशंसकों के लिए मेरी तरफ से ट्रीट. आपके साथ मैं अपना सबसे शक्तिशाली किरदार साझा कर रहा हूं जो शायद मेरे साथ सबसे लंबे समय तक जुड़ा रहा है. मैं उनके लिए डार्क सुपरहीरो हूं जिनके पास आवाज नहीं है. इंसान सावधान रहें." पोस्टर में अक्षय '2.0' के अवतार में हैं और उन्हें पहचानना मुश्किल है. एस शंकर के निर्देशन वाली फिल्म में रजनीकांत की भी प्रमुख भूमिका है. फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होगा.

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हुई. इससे पहले उनकी फिल्म 'पैडमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' हॉकी कोच बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आजादी के बाद भारत को पहला गोल्ड दिलाया था. फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार हैं. फिल्म में एक्ट्रेस मौनी राय ने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें