ट्रेलर रिलीज इवेंट में अक्षय कुमार बोले- 'यह गुड न्यूज़ किसी के घर में ना आए'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है...

ट्रेलर रिलीज इवेंट में अक्षय कुमार बोले- 'यह गुड न्यूज़ किसी के घर में ना आए'
गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च में इस अंदाज में पहुंचे स्टार्स, फोटो साभार: Yogen Shah

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर के रिलीज का भव्य इवेंट आज मुंबई में हुआ जहां फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी मजाकिया मूड में नजर आए. 

ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म आईवीएफ ट्रीटमेंट और कपल्स के बीच हो रहे कन्फ्यूजन की ओर इशारा करती है. फिल्म में ट्रीटमेंट के दौरान हुई कन्फ्यूजन को लेकर कहानी का ताना-बाना बुना गया है. इस पर जहां एक ओर अक्षय कुमार अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आते हैं. वहीं पर उनका यह भी मानना है कि ऐसी 'गुड न्यूज' किसी के घर में ना हो, यह सिर्फ पर्दे तक ही रह जाए.

फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. लोगों ने उसे पसंद किया है जिस कन्फ्यूजन की बात फिल्म में की जा रही है. उसे लेकर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट अक्षय कुमार ,करीना कपूर दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी से सवाल पूछा गया कि जिस तरह की 'गुड न्यूज' फिल्म में है ऐसी गुड न्यूज़ आपकी रियल लाइफ में हुई तो?

इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने यह कहा कि यह गुड न्यूज़ फिल्म बड़े पर्दे के लिए है. फिल्म की कहानी है वहीं रहे तो अच्छा है. उसे हमारे घर में लाने की कोशिश ना करें. रिपोर्टर से उन्होंने ने यह भी कहा कि ऐसी गुड न्यूज़ आपके घर में भी ना आए और किसी के भी घर में ना आए. इसकी वह कामना करते हैं. 

अक्षय ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि यह फिल्म रियल लाइफ इंसीडेंट्स से प्रेरित है. जहां पर इस तरह की कन्फ्यूजन हुई थी. लेकिन ऐसी गुड न्यूज़ किसी की रियल लाइफ में ना हो, आपको बता दें ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से आईवीएफ ट्रीटमेंट के दौरान सेम सरनेम होने की वजह से ट्रीटमेंट में कंफ्यूजन क्रिएट हो जाती है. 

अक्षय कुमार ने बहुत ही क्यूट अंदाज में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में  बच्चों के प्रेम में एंट्री की. जो कि काफी फनी लग रही थी. हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार अलग-अलग एक्सपेरिमेंटल रोल्स करने के लिए जाने जाते हैं और खिलाड़ी कुमार की फिल्म उनकी लीक से हटकर फिल्म रोमांटिक सिचुएशनल कॉमेडी और रिश्तो के ताने-बाने को दर्शाती है. 

यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूूडियो बैनर तले बनी है. वहीं राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें