जानिये, अभिनेता अक्षय कुमार ने किसे बताया अपना सबसे बेस्‍ट फ्रेंड
Advertisement

जानिये, अभिनेता अक्षय कुमार ने किसे बताया अपना सबसे बेस्‍ट फ्रेंड

बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार कुमार की सबसे अच्छी दोस्त उनकी सास डिंपल कपाड़िया हैं। खुद अक्षय ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सवाल-जवाब के दौरान यह बात कही। उनसे जब बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फौरन डिंपल का नाम लिया। अक्षय हांगकांग के अभिनेता जैकी चेन को सबसे बहादुर स्टंट अभिनेता मानते हैं।

फाइल फोटो

मुंबई : बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार कुमार की सबसे अच्छी दोस्त उनकी सास डिंपल कपाड़िया हैं। खुद अक्षय ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सवाल-जवाब के दौरान यह बात कही। उनसे जब बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फौरन डिंपल का नाम लिया। अक्षय हांगकांग के अभिनेता जैकी चेन को सबसे बहादुर स्टंट अभिनेता मानते हैं।

शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एललएबी 2' रिलीज हुई और इसके रिलीज से एक दिन पहले अक्षय लाइव चैट के माध्‍यम से अपने फैन्‍स से रूबरू हुए। इस दौरान जब उनके एक फैन ने उनसे बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा तो अक्षय बिना देरी के ही अपनी सास डिंपल कपाडिया का नाम ले लिया।

एक प्रशसंक ने जब शाहरुख खान के बारे में दो शब्दों में बताने के लिए कहा तो अभिनेता ने जवाब दिया कि एक बेहतरीन व्यवसायिक दिमाग के साथ आकर्षक शख्स। उन्होंने अपनी पत्नी ट्विकल खन्ना की लिखी किताब मिसेज फनीबोन्स को अपनी पसंदीदा किताब बताया।

 

Trending news