Akshay Kumar Property: अक्षय कुमार ने बेची अंधेरी वाली प्रॉपर्टी, हुआ करोड़ों रुपये का मुनाफा
Advertisement

Akshay Kumar Property: अक्षय कुमार ने बेची अंधेरी वाली प्रॉपर्टी, हुआ करोड़ों रुपये का मुनाफा

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने अपनी अंधेरी में स्थित प्रॉपर्टी को करोड़ों रुपये के मुनाफे के साथ बेच दिया है. खास बात है प्रॉपर्टी खरीदने वाला कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से ही ताल्लुक रखता है. 

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Sell Property: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले सितारों में शामिल हैं. यहां तक कि अक्षय कुमार को उनकी फिल्मों और कमाई को लेकर कपिल शर्मा कई बार शो में तंज कसते हुए भी दिखाई देते हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित प्रॉपर्टी को बेच दिया है, इससे एक्टर को करोड़ों रुपये का मुनाफा हुआ है. खास बात है कि एक्टर ने ये प्रॉपर्टी बॉलीवुड की एक हस्ती को बेची है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि अक्षय कुमार की मुंबई में कई प्रॉपर्टी हैं.

अंधेरी वाली बेची प्रॉपर्टी

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की ये प्रॉपर्टी अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकॉन ट्रायम्फ टॉवर में है. जो कि 1281 स्क्वायर फीट है. खास बात है कि प्रॉपर्टी में करीब 56 फिट की बालकनी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

डब्बू मलिक को बेची प्रॉपर्टी

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने अंधेरी में स्थित इस प्रॉपर्टी को डब्बू मलिक को बेचा है. डब्बू मलिक (Daboo Malik) मशूहर म्यूजिशियन अरमान मलिक और अमाल मलिक के पिता हैं. डब्बू मलिक ने अक्षय कुमार से इस प्रॉपर्टी को साल 2022 में करीब 6 करोड़ रुपये में खरीदा है. अक्षय कुमार ने कई साल पहले ये प्रॉपर्टी 4.12 करोड़ रुपये में खरीदी थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

देश और विदेश में है अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पास ना केवल देश बल्कि विदेशो में भी प्रॉपर्टी है. मुंबई में अंधेरी ईस्ट और वेस्ट के अलावा बोरीवली, मुलुंज और जुहू में भी काफी ज्यादा प्रॉपर्टी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय आखिरी बार 'कठपुतली' फिल्म में नजर आए थे. वहीं अमकमिंग फिल्मों में 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'गोरखा', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'कैप्सूल गिल' फिल्में शामिल हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news