Teaser: बंगाली बाबू बनेंगे अक्षय कुमार, इस तरह भारत को ऑलंपिक में जिताएंगे 'गोल्ड'

 इस फिल्म से टीवी की नागिन मौनी रॉय डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म में वह उनकी प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी

Teaser: बंगाली बाबू बनेंगे अक्षय कुमार, इस तरह भारत को ऑलंपिक में जिताएंगे 'गोल्ड'
मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में आएंगी नजर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म 'गोल्ड' के टीजर को रिलीज करने का जिक्र किया था और इस टीजर को लेकर उनके फैन्स काफी उत्सुक थे और आखिरकार 5 फरवरी को अक्षय की फिल्म का टीजर रिलीज हो गया. फिल्म के टीजर में अक्षय एक बंगाली का किरदार निभाते नजर आए जो नशे में रहता है और इंगलैंड के लिए हॉकी खेलते खेलते परेशान हो गया है. हालांकि, वह इसे बदलने का मन बना लेता है और इसके बाद शुरू होती है फिल्म में अक्षय की नई जर्नी.

गौरतलब है कि इस फिल्म से टीवी की नागिन मौनी रॉय डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म में वह उनकी प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी लेकिन फिल्म के टीजर में आपको मौनी की एक या दो झलक ही देखने को मिलेगी. बता दें इस फिल्म की कहानी देश के लिए हॉकी में जीते गए पहले गोल्ड पर आधारित है. फिल्म का टीजर देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि अक्षय फिल्म में किस तरह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'अभी तक भारत चुप था. अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा'.

बता दें, अक्षय की यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. वहीं हाल ही की बात करें तो जल्द ही अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म की कहानी भी एक सच्ची घटना पर आधारित ह. यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी और अक्षय इस वक्त अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. 'पैडमैन' को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और यह उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म है. इसके अलाव इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.