जब राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए अंग्रेज, देखिए अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का नया प्रोमो
Advertisement

जब राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए अंग्रेज, देखिए अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का नया प्रोमो

प्रोमो के शुरुआत राष्ट्रीय गान में खड़े हो जांए के संदेश से होता है. तभी इंगलैंड का झंड़ा सामने आता है. फिर ब्रिटेन का राष्ट्रध्वज आता है और राष्ट्रगान बजने लगता है.

जब राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए अंग्रेज, देखिए अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का नया प्रोमो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से देश भक्ति और सामाजिक मुद्दों की फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. 'एयरलिफ्ट', 'गब्बर', 'रुस्तम', 'पैड़मैन', 'टॉयलेट-एक प्रेमकथा', के बाद अब 'गोल्ड' फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. स्तंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स बोयोपिक फिल्म  'गोल्ड' का नया प्रोमो सामने आया है, जो देशभक्ति की भावना से भरपूर है. ये फिल्म हॉकी कोच बलबीर सिंह की जीवन पर आधारित है. जिसने आजादी के बाद भारत को पहला गोल्ड दिलाया. 

प्रोमो की शुरुआत, 'राष्ट्रीय गान के लिए खड़े हो जांए', के संदेश से होता है. तभी इंगलैंड का झंड़ा सामने आता है और राष्ट्रगान बजने लगता है. फिर एक सवाल 'ये देखकर आपको कैसा लगा'. गुलामी के 200 सालों से हम अंग्रेजों के राष्ट्रगान पर खड़े होते रहे. लेकिन एक आदमी जिसने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान के लिए खड़े होने पर मजबूर कर दिया. इस प्रोमो में ये आदमी अक्षय कुमार हैं.

फिल्म 'गोल्ड' से अक्षय पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं. फिल्म में सीरियल 'नागिन' फेम टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. अक्षय और मौनी के अलावा  इस फिल्म में कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल हैं.

बता दें कि बलबीर सिंह भारत के हॉकी खिलाड़ी रह चुके हैं जिन्होनें ओलम्पिक में रिकॉर्ड बनाया था. वे भारत की उन तीन ओलम्पिक टीमों में शामिल थे जिसने स्वर्ण पदक जीता. उन्होंने 1952 के ओलंपिक में नीदरलैण्ड के विरुद्ध पांच गोल किये थे जो अभी तक एक रिकॉर्ड हैं.

अक्षय कुमार की नई फिल्मों की बात करें तो वह अपनी अपनी फिल्‍म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म 12 अक्टूबर, 1897 के दिन लड़ी गई सारागढ़ी की जंग पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय का किरदार एक सिख सैनिक हवलदार ईश्वर सिंह का है. उम्मीद है कि ये फिल्म 2019 की होली को रिलीज होगी.

Trending news