VIDEO: सलमान के शो में अक्षय कुमार ने ली ऐसी एंट्री, 'दबंग' भी रह गए हैरान
Advertisement

VIDEO: सलमान के शो में अक्षय कुमार ने ली ऐसी एंट्री, 'दबंग' भी रह गए हैरान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है, ये तो सभी जानते हैं. अक्षय कुमार के इस सरप्राइज ने एक बार फिर बता दिया है कि इन दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है.

अक्षय कुमार का सरप्राइज देख चौंक गए सलमान खान (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है, ये तो सभी जानते हैं. अक्षय कुमार के इस सरप्राइज ने एक बार फिर बता दिया है कि इन दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है.

यूं तो सलमान कई बार अपने फैंस को सरप्राइज देकर चौंका देते हैं, लेकिन इस बार अक्षय ने सलमान को सरप्राइज देकर हैरान कर दिया. दरअसल, सलमान इन दिनों दबंग वर्ल्ड टूर पर हैं. ले‍किन हॉन्‍गकॉन्‍ग में हुए शो के दौरान अचानक अक्षय ने एंट्री मारकर सबको हैरान कर दिया. 

खुद सलमान खान भी अक्षय की इस एंट्री से चौंक गए. अक्षय इस शो में पहुंचे और सलमान संग जमकर थिरके. 

अक्षय ने इस मौके पर अपने हिट गानों को शानदार परफॉरमेंस किया और दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. अक्षय ने इस शो में बाइक से एंट्री की जिसका एक वीडियो उनके एक फैन ने वीडियो में शेयर किया है. 

दरअसल, अक्षय इस टूर का हिस्सा नहीं थे और न ही कभी उनके नाम की घोषणा की गई थी. बताया जाता है कि अक्षय सिर्फ इसी शो के लिए आए थे और वो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टूर पर नहीं जाएंगे.

अक्षय ने अपनी फिल्‍म 'खिलाड़ी 786', 'राउड़ी राठौर' और 'अजनबी' के गानों पर जबरदस्‍त डांस किया. बताया जा रहा है कि सलमान और अक्षय ने फिल्‍म 'तीस मार खां' की फेमस कव्वाली 'वल्लाह रे वल्लाह ' पर जमकर ठुमके लगाए.

टूर में उनके साथ बिपाशा बसु, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, एली अवराम, डेजी शाह, मनीष पॉल और सिंगर बादशाह भी परफॉर्म करने वाले हैं.

Trending news