फर्जी खबरों पर Akshay Kumar ने लगाई लगाम, Ahaan Shetty के साथ नहीं कर रहे कोई फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में खुद से जुड़ी खबर का सच सबके सामने रखा है. खबर आई थी कि फिल्म निर्माता एक अगले प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

फर्जी खबरों पर Akshay Kumar ने लगाई लगाम, Ahaan Shetty के साथ नहीं कर रहे कोई फिल्म
फाइल फोटो

नई दिल्ली: निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हर प्रोजेक्ट के साथ एक दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाने के लिए जाने जाते हैं. इस बीच खबर आई थी कि फिल्म निर्माता एक अगले प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन इस खबर की सच्चाई अब अक्षय ने बताई है.   

अक्षय ने बताई सच्चाई

खबर सामने आई थी कि अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और अक्षय कुमार के एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं लेकिन अब इस खबर को लेकर अक्षय ने ट्वीट किया है और बताया है कि यह खबर पूरी तरह से फेक है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सोच रहा हूं मैं अपना खुद का फेक न्यूज बस्टिंग बिजनेस शुरू करूं.

 

 

अहान और अक्षय साजिद की फिल्म में कर रहे काम

याद दिला दें कि दोनों एक्टर्स के पास साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म पहले से ही है, अक्षय साजिद की 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) डायरेक्टर की फिल्म 'तड़प' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अहान (Ahan Shetty Debut) की डेब्यू फिल्म है. 

अक्षय ने रिलीज किया था अहान की फिल्म का पोस्टर

बता दें कि इस साल की शुरुआत में 'बच्चन पांडे' से अक्षय का लुक रिलीज किया गया था और अभिनेता 'बच्चन पांडे' में दसवीं बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ काम कर रहे हैं. साथ ही, कुमार ने निर्माता द्वारा निर्मित की जा रही तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की पहली फिल्म 'तड़प' का पहला पोस्टर रिलीज किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने इस खास महिला का नाम हाथ पर गुदवाया, कहा- वो और मैं हमेशा के लिए जुड़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.