इस Lockdown में Akshay Kumar सुन रहे हैं नई स्क्रिप्ट्स, फैंस को मिल सकता है सरप्राइज

दमदार एक्टिंग, धांसू एक्शन और उससे भी ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन के दिनों में कुछ ऐसा कर रहे हैं कि इस कोरोना काल के बाद उनके फैंस को सरप्राइज के लिए तैयार रहना चाहिए.

इस Lockdown में Akshay Kumar सुन रहे हैं नई स्क्रिप्ट्स, फैंस को मिल सकता है सरप्राइज
फाइल फोटो

मुंबई: दमदार एक्टिंग, धांसू एक्शन और उससे भी ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन के दिनों में कुछ ऐसा कर रहे हैं कि इस कोरोना काल के बाद उनके फैंस को सरप्राइज के लिए तैयार रहना चाहिए. सुपरस्टार ने यह राज बीती रात एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खोला है. गुरुवार रात अक्षय कुमार ने एक ब्रांड के लोगो को लॉन्च करते समय यह बातें शेयर कीं. 

अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं इस महामारी में भी फिल्मों की कहानियां सुन रहा हूं, गानों की नरेशन सुन रहा हूं तो समझ लीजिए शूट छोड़कर मै हर एक काम घर से ही कर रहा हूं.'  इस बात से साफ है कि आने वाले दिनों में अक्षय कुमार जल्द ही इन नई कहानियों में से अपनी पसंद की फिल्मों का ऐलान करने वाले हैं. लेकिन वो फिल्में कैसी होंगी यह तो वक्त ही बताएगा. 

अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, Mumbai Police फाउंडेशन में इतने करोड़ रुपये किए दान

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा, 'इन दिनों मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहा हूं सभी को वक्त दे रहा हूं.' इसके आगे उन्होंने कहा, 'हम इतने लकी है कि हमें घर में रहने के लिए कहा गया है, मैं हाथ जोड़कर उन फ्रंटलाइन वॉरियर को धन्यवाद देना चाहूंगा हूं जिन्होंने बढ़कर सभी की सहायता की.'

फिल्मों की शूटिंग कब शुरू होगी इस बात के जवाब में अक्षय कुमार बोले, 'ये तो मैं भी जानना चाहूंगा कि शूट कब से शुरू होगी, हम सभी को इंतजार है. सब अपने काम पर जाना चाहते है, और उम्मीद करता हूं ऐसा वक्त कभी ना आए और जब ऐसा वक्त आ ही गया है तो अपने परिवार के साथ वक्त बिताओ, पॉजिटिव रहो और लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्यों की इस तरह वक्त नहीं मिलेगा. तो हमे इस वक्त को जीना चाहिए.'

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें