close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'HOUSEFULL' फैंचाइजी में एक और जबरदस्त फिल्म बनाने वाले हैं अक्षय कुमार! ये होगी स्टारकास्ट

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के प्रमोशन में बिजी हैं... 

'HOUSEFULL' फैंचाइजी में एक और जबरदस्त फिल्म बनाने वाले हैं अक्षय कुमार! ये होगी स्टारकास्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन इस प्रमोशन के साथ-साथ अक्षय के दिमाग में इस सुपरहिट फैंचाइजी को लेकर एक प्लानिंग भी चल रही है. आपको जल्द ही इस फैंचाइजी की एक और दमदार फिल्म देखने मिल सकती है.

'हाउसफुल' फैंचाइजी की कॉमेडी के दीवानों के लिए यह बड़ी खुशखबरी हो सकती है. क्योंकि 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की रिलीज की तैयारी कर रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि वे इस फ्रेंचाइजी के पिछले पार्ट के सभी मेन एक्टर्स के साथ अब वह एक फिल्म बनाना चाहते हैं. 

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'HOUSEFULL 4' का ट्रेलर, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और चंकी पांडे के अलावा फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मुंबई में शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए अक्षय ने इस बात को सबसे शेयर किया. 

अक्षय ने यहां कहा, "नाडियाड और मैं सोच रहे थे कि हमें एक ऐसी फिल्म बनानी चाहिए, जिसमें हम सभी कलाकारों ('हाउसफुल' फिल्म के कलाकार ) को एक साथ लाएं. मेरा मानना है कि यह हमारे वर्जन का 'एवेंजर्स' होगा, लेकिन ये कॉमेडी 'एवेंजर्स' होगा."

आ गए HOUSEFULL 4 के मजेदार POSTERS, खतरनाक 'बाला' और मासूम 'हैरी' बनेंगे अक्षय कुमार

बता दें कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, असिन और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं. हालांकि अक्षय के अलावा रितेश देशमुख और चंकी पांडे इस फ्रेंचाइजी के हर सीरीज में शामिल रहे हैं.

अक्षय ने आगे कहा, "वे (सभी कलाकार) हमेशा 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे. हम हमेशा उनके बारे में सोचते हैं और बात करते हैं." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें