Akshay Kumar की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ब्रिटेन के सामने रख दी ऐसी डिमांड, कोहिनूर के साथ-साथ मांगे दो 'अनमोल रत्न'!
Advertisement

Akshay Kumar की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ब्रिटेन के सामने रख दी ऐसी डिमांड, कोहिनूर के साथ-साथ मांगे दो 'अनमोल रत्न'!

Twinkle Khanna: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में यूके के सामने ऐसी डिमांड रख दी है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. ट्विंकल खन्ना ने कोहिनूर के साथ-साथ दो 'अनमोल रत्न' भी मांग डाले हैं.

 ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna Blog: 90 के दशक में अपनी अदाकारी से सुर्खियों में रहने वाली ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्मों से नहीं अपने ब्लॉग से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक बार फिर अपने तीखे बोलों से ऐसी बात कह दी है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. ट्विंकल खन्ना ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में यूनाइटेड किंगडम के नए-नए राजा बने किंग चार्ल्स III के राज्यभिषेक पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कोहिनूर हीरा लौटा देने की बात कही है. साथ ही ट्विंकल खन्ना ने 'दो अनमोल रत्न' लौटाने की भी बात कही है.

ट्विंकल खन्ना ने नए ब्लॉग में लिखी ये बात 

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे अपने नए ब्लॉग को शेयर करते हुए एक मजेदार बात लिखी है. ट्विंकल खन्ना ने अपने नए ब्लॉग में किंग चार्ल्स के राज्यभिषेक में कोहिनूर कंट्रोवर्स को हवा दे दी है. एक्ट्रेस ने लिखा, ट्रेडिशनल तौर पर रानी ने राज्यभिषेक में हीरे का मुकुट पहना था लेकिन इस बार बंकिघम पैलेस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि ऑफिशियल रिचुअल में कोहिनूर का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा...ट्विंकल ने लिखा, मैं ब्रिटेन से सिर्फ कोहिनूर नहीं बल्कि ऐसे ही हमारे दो अनमोल रत्न, विजय माल्या और ललित मोदी को भी वापस करने के लिए कहना चाहती हूं. 

मालूम हो, किंग चार्ल्स की कोरोनेशन सेरेमनी पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने स्पीच दी थी. जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. ट्विंकल खन्ना ने इस कोरोनेशन सेरेमनी को लेकर भी तंज कसा है. ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में डचेस ऑफ ससेक्स मेघन मार्कल की कोरोनेशन सेरेमनी से दूरी पर भी बात की है. जानकारी के लिए बता दें, कोहिनूर हीरे को लेकर पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिर कोहिनूर को फिलहाल टॉवर ऑफ लंदन में रखा गया है. 

Trending news