Breaking News
  • चाइनीज मोबाइल ऐप पर भारत के बाद अमेरिका ने लगाई पाबंदी
  • TikTok और We Chat पर रविवार से लागू होगी पाबंदी
  • भारत 224 चीनी मोबाइल ऐप्‍स को कर चुका है बैन

राणा दग्गुबाती और मिहिका को इस मजेदार अंदाज में Akshay Kumar ने दी शादी की मुबारकबाद

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को मजेदार अंदाज में शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

राणा दग्गुबाती और मिहिका को इस मजेदार अंदाज में Akshay Kumar ने दी शादी की मुबारकबाद
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के भल्लालदेव यानी एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए. इस शादी का राणा के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. शादी के जोड़े में मिहिका बजाज किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं, वहीं राणा भी अपनी दुल्हनियां के साथ बेहद रॉयल लुक में नजर आए. अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस जोड़े को मजेदार अंदाज में विश किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राणा को शादी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल सही तरीका. बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुश‍ियां मिलें'. अक्षय के अलावा साउथ स्टार रामचरण ने भी राणा को बधाई दी है. उन्होंने राणा और मिहिका के साथ वेड‍िंग फोटोज शेयर कर ट्वीट किया, 'आख‍िरकार मेरे हल्क की शादी हो गई. मिहिका बजाज और राणा को बधाई'. 

बताते चलें कि, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने बीते दिनों लॉकडाउन के समय पर अपनी सगाई की खबर देकर सबको सरप्राइज कर दिया था. जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस महामारी के कारण इस हाइप्रोफाइल शादी में बस 30 खास मेहमानों को ही बुलाया गया था. सामने आईं इन तस्वीरों में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शादी मे कितने कम लोग नजर आ रहे हैं. ये शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में हुई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें