'Bell Bottom' के साथ अक्षय कुमार ने बनाया नया कीर्तिमान, ये रही रिलीज डेट

अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की शूटिंग 30 सितंबर को समाप्त हुई. इसके साथ यह दुनिया की पहली फिल्म बन गई है, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में शुरू हुई और लॉकडाउन में ही समाप्त हो गई.

'Bell Bottom' के साथ अक्षय कुमार ने बनाया नया कीर्तिमान, ये रही रिलीज डेट
Akshay Kumar (File Photo)

नई दिल्लीः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की शूटिंग पूरी कर ली है. खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में शुरू हुई और लॉकडाउन में समाप्त हुई. ऐसा इसलिए भी हो पाया क्योंकि अक्षय अनुशासन और तेजी से काम करने पर यकीन करते हैं. यह भी एक तथ्य है कि वह बॉलीवुड के बाकी अभिनेताओं की तुलना में फिल्म की शूटिंग जल्दी खत्म करते हैं. उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहती हैं. अब लॉकडाउन में उन्होंने नया कीर्तिमान बना डाला है. ताजा खबर के मुताबिक, अक्षय पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की और इसे खत्म भी किया.

गजब के अनुशासित हैं अक्षय
अक्षय पिछले 18 सालों से रोजाना 8 घंटे काम करते आ रहे हैं. पहली बार लॉकडाउन में उन्हें इतना वक्त काम से दूर रहना पड़ा था. लेकिन जब उन्होंने काम शुरू किया तो इसकी भरपाई भी जल्दी कर ली. उन्होंने डबल शिफ्ट में काम किया. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की और फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया. फिल्म की टीम लंदन गई और 30 सितंबर को शूटिंग पूरी कर ली.

पूरी टीम का किया शुक्रिया
महामारी में फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अक्षय ने कहा, ‘यह एक टीमवर्क है और मैं टीम के हर सदस्य का शुक्रगुजार हूं, स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा, टेक्निशियन, मेकअप दादा और मेरी हीरोइन वाणी, लारा, हुमा और मेरे निर्देशक रंजीत व वासुजी का धन्यवाद करता हूं. साथ ही प्रोडक्शन टीम का भी, जिन्होंने हमारी योजना पर भरोसा किया. आज की नई स्थिति ने हमें अलग ढंग से सोचने की ताकत दी है, जिसकी हममें से किसी ने कल्पना तक नहीं की थी.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

महामारी में बड़ी-बड़ी फिल्में बीच में अटकीं
अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय काफी मस्त लग रहे हैं. बता दें कि महामारी के चलते टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ और ‘जुरासिक वर्ल्डः डॉमिनियन’ जैसी फिल्मों की शूटिंग अभी भी पूरी नहीं हो पाई है.