close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Confirmed: देश में धुआंधार कमाई करने के बाद अक्षय की 'केसरी' जापान में होगी रिलीज

 सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर बनी फिल्म 'केसरी' को फैंस का खूब प्यार मिला और फिल्म में अक्षय के काम की भी खूब तारीफ हुई थी. बॉलीवुड फिल्मों को देश के साथ ही विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Confirmed: देश में धुआंधार कमाई करने के बाद अक्षय की 'केसरी' जापान में होगी रिलीज
अक्षय कुमार (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर बनी फिल्म 'केसरी' को फैंस का खूब प्यार मिला और फिल्म में अक्षय के काम की भी खूब तारीफ हुई थी. बॉलीवुड फिल्मों को देश के साथ ही विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. इसी वजह से बाहर फिल्मों को रिलीज करने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' जापान में रिलीज होने जा रही है. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है.  

अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 10,000 आक्रमणकारियों के खिलाफ 21 साहसी सैनिक अब तक लड़ी गई सबसे साहसिक लड़ाइयों में से एक पर बनी फिल्म 'केसरी', 16 अगस्त, 2019 को जापान पर जीत हासिल करने के लिए तैयार है.

बॉक्स ऑफिस पर जारी है अक्षय कुमार का जलवा, 8 दिन में 'केसरी' ने कमाए इतने करोड़ 

Zee Studio की इन 5 फिल्मों ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कमाए 375 करोड़

बता दें कि जी स्टूडियो इंटरनेशनल ने फिल्म को दुनियाभर के 55 क्षेत्रों में रिलीज करने की जिम्मेदारी ली है, फिलहाल वह जापान में फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है. अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं. 'पैडमैन' के बाद अक्षय की यह दूसरी फिल्म है जो इस क्षेत्र में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें