2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में
Advertisement

2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जहां 2018 में एक दूसरे को टक्कर दे चुके हैं वहीं अब 2019 में भी दोनों आपस में भिडंत के लिए तैयार नजर आ रहे हैं

2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में

नई दिल्ली: बॉलीवुड का यह रिवाज कई दशकों से चला आ रहा है कि या तो एक समय में कोई फिल्म नहीं आती या फिर दो सुपरस्टार एक साथ अपनी फिल्में रिलीज करके एक दूसरे को टक्कर देते हैं. जहां 2018 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' और 'गोल्ड' में जॉन अब्राहिम और बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की टक्कर हुई थी तो अब आगामी साल में भी ऐसा ही संयोग जुडने जा रहा है. लेकिन इस बार दोनों के अलावा दो सुपरस्टार रणबीर कपूर और सलमान खान भी एक दूसरे को टक्कर दे सकते हैं.  

स्वतंत्रता दिवस पर टकराएंगी ये फिल्में 
इस साल की टॉप कलेक्शन वाली फिल्मों में शामिल रही 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को जमकर टक्कर दी थी, वहीं अब 2019 में भी दोनों स्टार आपस में भिड़ने के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'मंगलयान' को इसी दिन रिलीज करने की तैयारी में हैं तो जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' भी स्वतंत्रता दिवस पर सामने आने को तैयार है.

fallback

इतना ही नहीं इन दोनों के राजकुमार राव की फिल्म भी दर्शकों को रिझाने के लिए सामने आ सकती है. जी हां यानी अगले साल का 15 अगस्त बॉलीवुड के लिए बेहद स्पेशल है. राजकुमार राव की 'मेड इन चायना' भी इसी दिन आने के लिए तैयार है. तो अब देखते हैं दर्शक अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और राजकुमार राव में से किसे ज्यादा पसंद करते हैं. 

fallback

क्रिसमस पर भी होगा घमासान 
बॉलीवुड के दीवानों की 2019 में सच में काफी लॉटरी लगने वाली है. क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के बाद क्रिसमस पर एक बार फिर से दो बड़े स्टार बॉलीवुड के भाई सलमान खान और रणबीर कपूर की फिल्में टकराने के लिए तैयार होंगी. जहां रणबीन कपूर की सुपरहीरोज थीम वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' दिवाली की जगह अब क्रिसमस पर रिलीज होने की बात सामने आई है, तो वहीं सल्लू मियां की फिल्म 'किक 2' भी इसी दिन रिलीज होने की खबर है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news