close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या चुनाव लड़ने जा रहे हैं बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'? यहां पढ़ें- अक्षय कुमार का जवाब

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था, ‘‘एक अज्ञात एवं अपरिचित क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं. कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया. उत्सुक एवं बेचैन हूं. आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहें.’’

क्या चुनाव लड़ने जा रहे हैं बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'? यहां पढ़ें- अक्षय कुमार का जवाब
जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएगी अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने सोमवार को घोषणा की कि वह एक ‘‘अज्ञात एवं अपरिचित’’ क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके राजनीति में आने के कयास लगने शुरू हो गए. अभिनेता ने हालांकि इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही इन अटकलों को खारिज भी कर दिया.

विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्में करने वाले अभिनेता ने ट्वीट किया था, ‘‘एक अज्ञात एवं अपरिचित क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं. कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया. उत्सुक एवं बेचैन हूं. आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहें.’’ सुबह यह ट्वीट करने के बाद अभिनेता ने अपने दूसरे ट्वीट में राजनीति में आने की अटकलें तो खारिज कर दीं लेकिन रहस्य कायम रखा. उन्होंने लिखा, ‘‘मेरे पहले ट्वीट को लेकर मिली सभी प्रतिक्रियाओं का आभारी हूं. मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं.’’ इसके साथ ही अभी तक अभिनेता के ट्वीट को लेकर रहस्य कायम है.

वहीं, अक्षय कुमार अपनी पुरानी जोड़ीदार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर ब्लॉक बस्टर देने की तैयारी में हैं. 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही यह जोड़ी रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें