कपिल शर्मा को लगी बुरी लत, छुड़ाने में अक्षय कुमार की पत्‍नी कुछ यूं कर रही हैं मदद
Advertisement

कपिल शर्मा को लगी बुरी लत, छुड़ाने में अक्षय कुमार की पत्‍नी कुछ यूं कर रही हैं मदद

दरअसल कपिल पहले भी इस आश्रम में आ कर अपनी नशे की लत से छुटकारा पाने की कोशिश कर चुके हैं. लेकिन तब वह बीच में ही इसे छोड़कर चले गए थे.

कपिल शर्मा को लगी बुरी लत, छुड़ाने में अक्षय कुमार की पत्‍नी कुछ यूं कर रही हैं मदद

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा टीवी के ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्‍हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. पिछले एक साल से उनके फैंस टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपनी नशे की लत, डिप्रैशन और बढ़ते मोटापे के चलते कपिल पूरी तरह सोशल लाइफ से दूर हो गए हैं. लेकिन अब खबर है कि कपिल एक बार फिर अपनी हेल्‍थ प्रोब्‍लम्‍स और नशे की लत से छुटकारा पाने के लिए बैंगलुरू में नशमुक्ति कार्यक्रम का हिस्‍सा बने हुए हैं. इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो कपिल को इस नशमुक्ति कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने के लिए किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरहिट स्‍टार अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने प्रेरित किया है.

दरअसल अक्षय कुमार एक सुपरफिट एक्‍टर हैं, जो शराब, सिगरेट जैसी किसी भी लत से दूर रहते हैं. इसके साथ ही अक्षय जल्‍दी सोने और सुबह उठकर एक्‍सरसाइज करने जैसी अपनी कई आदतों के‍ लिए जाने जाते हैं. खबर है कपिल शर्मा टीवी पर अब जल्‍द वापसी करना चाहते हैं और इन दिनों बैंगलुरू में नशामुक्ति कार्यक्रम का हिस्‍सा बने हुए हैं. डेक्‍कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल एक आयुर्वेदिक आश्रम में हैं और वह अपना लगभग 15 किलो वजन घटना चाहते हैं. वह लगभग 28 अक्‍टूबर तक मुंबई वापस लौट आएंगे और अपने नए शो की तैयारी करेंगे.

fallback

इसी रिपोर्ट के अनुसार दरअसल अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के नए उपन्‍यास 'पजामास आर फॉरगिविंग' ने ही कपिल को इस आश्रम में जाने के लिए प्रेरित किया है. इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा ने भी एक ट्वीट कर जल्‍दी सोने और अक्षय कुमार के नक्‍श-ए-कदम पर चलने की बात की थी.

Kapil Sharma’s happy picture

दरअसल कपिल पहले भी इस आश्रम में आ कर अपनी नशे की लत से छुटकारा पाने की कोशिश कर चुके हैं. लेकिन तब वह बीच में ही इसे छोड़कर चले गए थे. लेकिन अब लगता है कि कपिल पूरी शिद्दत से अपना यह प्रोग्राम पूरा करना चाहते हैं और ट्विंकल खन्ना ने उन्‍हें इसके लिए प्रेरित किया है. बता दें कि कपिल अपनी सेहत के चलते ही टीवी इंडस्‍ट्री से दूर हुए हैं. इसी साल मार्च में कपिल ने 'फैमली टाइम विद कपिल' से कमबैक की कोशिश तो की थी, लेकिन इस शो के सिर्फ दो ही एपिसोड टेलीकास्‍ट हो सके और फिर यह शो बंद हो गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news