अभिनेता अक्षय बोले- निमरत कौर के साथ 'कुछ हटकर' फिल्‍म करना चाहता हूं

अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह ‘एयरलिफ्ट’ की अपनी साथी कलाकार निमरत कौर के साथ एक महिला केन्द्रित फिल्म करना चाहते हैं। बॉलीवुड के चलन के मुताबिक महिला केन्द्रित फिल्मों में अकसर शीर्ष अभिनेत्रियों को लिया जाता है और पुरुष की भूमिका के लिए अपेक्षाकृत नये या कम पहचाने चेहरे को लिया जाता है।

अभिनेता अक्षय बोले- निमरत कौर के साथ 'कुछ हटकर' फिल्‍म करना चाहता हूं

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह ‘एयरलिफ्ट’ की अपनी साथी कलाकार निमरत कौर के साथ एक महिला केन्द्रित फिल्म करना चाहते हैं। बॉलीवुड के चलन के मुताबिक महिला केन्द्रित फिल्मों में अकसर शीर्ष अभिनेत्रियों को लिया जाता है और पुरुष की भूमिका के लिए अपेक्षाकृत नये या कम पहचाने चेहरे को लिया जाता है।

अक्षय ने एक साक्षात्कार में कहा कि मुझे अभी याद आया कि एक स्क्रिप्ट है, मैं इसे बनाना चाहता हूं, यह एक महिला आधारित है। मैं उस (निमरत के नाम) पर विचार कर रहा था और मैंने सोचा ‘मुझे इसके बारे में उससे पूछना चाहिए। ‘बेबी’ फिल्म के अभिनेता ने कहा कि फिल्म के लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण चीज उसकी ‘विषयवस्तु’ है, बजाय इसके कि यह महिला केन्द्रित है या पुरष केन्द्रित।

 

उन्होंने कहा कि मैंने ‘एतराज’ शीर्षक की एक फिल्म की थी। यह ऐसी फिल्म थी, जिसमें करीना और प्रियंका मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म खूब चलनी चाहिए, उसकी प्रशंसा होनी चाहिए, इससे फर्क नहीं पड़ता कि इसमें मेरी भूमिका कितनी बड़ी है।