close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब 30 सेकंड भी हांटेड प्लेस पर नहीं रुक पाए थे कॉमेडियन अली असगर

हॉरर जोनर पर बनी फिल्म और इसके निर्देशक भूषण पटेल का दावा है कि लोगों को यह फिल्म जरूर डराएगी. 

जब 30 सेकंड भी हांटेड प्लेस पर नहीं रुक पाए थे कॉमेडियन अली असगर
(फाइल फोटो)

मुंबई : कपिल शर्मा के शो की दादी यानी कि अली असगर इन दिनों अपनी फिल्म अमावस को प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म में नरगिस फाकरी, सचिन जोशी, अली असगर मुख्य भूमिका में हैं. हॉरर जोनर पर बनी फिल्म और इसके निर्देशक भूषण पटेल का दावा है कि लोगों को यह फिल्म जरूर डराएगी. 

फिल्म अमावस के डायरेक्टर भूषण पटेल का मानना है कि फिल्म में रियल इफेक्ट देने के लिए ही उन्होंने लंदन की हांटेड लोकेशन को सिलेक्ट किया था. कल गोरी जोकि लंदन में स्थित है, वहां पर पूरी फिल्म की शूटिंग की गई है. उसी लोकेशन का जिक्र करते हुए अली असगर ने यह बताया कि शूट के दौरान एक नाइट सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा था, जिसमें अंधेरे के बीच हल्की रोशनी चलती हुई नजर आती है. कमरे में वह अकेले थे और पूरा क्रू-लोकेशन को शूट कर रहा था. अली असगर का कहना है कि बहुत अंधेरा था और वो डर गए थे. अपने हाथों की ओर इशारा करते हुए अली असगर ने बताया कि उनके रोंगटे खड़े हो गए थे और वह 30 सेकंड के भीतर उस कमरे से बाहर निकल गए थे. 

सामने आया 'अमावस' की रात का रोंगटे खड़े करने वाला मंजर, ट्रेलर रिलीज

अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने-हंसाने वाले अली असगर फिल्म को शूट करने के दौरान अपने साथ हुए कई अलग-अलग अनुभवों का जिक्र करते हुए बताते हैं कि अब उन्हें समझ में आ रहा है कि उस वक्त जो तकिया कमरे से बाहर निकलते हुए जिस जगह पर होता था वापस आने पर उस जगह नहीं होता, अब जाकर उन्हें उस लोकेशन की सच्चाई पता चली है. वह जगह सच में हांटेड थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

when u meet aliasgar #horrormovies #amavas #dadi #aliasgar #nargisfakhri #sachinnjoshi #filmpromotion #interview

A post shared by Sonal Singh (@sonal_singhzee) on

भूषण पटेल जो कि हॉरर फिल्मों के माहिर हैं और इसके पहले भी कई हॉरर फिल्में दे चुके हैं का मानना है कि बहुत सारी लोकेशन विजिट करने के बावजूद उन्होंने इसी लोकेशन को फाइनल किया क्योंकि सच में वह जगह हांटेड है. उनका विश्वास है कि जहां भगवान है वहां भूत है जहां सफेद है वहां काला है. पहली हॉरर फिल्म कर रहीं नरगिस फाकरी का मानना है कि उन्हें भी कई सारे अनुभव फिल्म के शूट के दौरान हुए थे. खासतौर उनकी पर मेकअप की चीजें मिसिंग हुईं.

सचिन जोशी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं और फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. उनका मानना है कि फिल्म में आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जाने वाली चीज ही नजर नहीं आएंगी. एक अलग तरीके से लोगों के एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म की कहानी बुनी गई है. फिल्म अमावस जिसके निर्देशक भूषण पटेल है और जिसमें सचिन जोशी नरगिस फाखरी और अली असगर मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें