कपिल शर्मा की रूठी हुई टीम फिर हुई एक, अब सुनील ग्रोवर करेंगे 'दन दना दन'

यह शो एक कॉमेडी वेब शो होगा, जिसमें क्रिकेट और कॉमेडी को साथ लाया जाएगा. सुनील ग्रोवर के साथ इस शो में अली असगर और सुयश राय भी नजर आएंगे. यह शो हर शुक्रवार और रविवार को जियो टीवी एैप पर आईपीएल मैच के दौरान प्रकाशित होगा.

कपिल शर्मा की रूठी हुई टीम फिर हुई एक, अब सुनील ग्रोवर करेंगे 'दन दना दन'

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर एंट्री मार चुके हैं. इस बार वह कॉमेडी शो में नजर आने के बजाए एक गेम शो में कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कपिल से रूठे हुए सुनील ग्रोवर अब जल्‍द ही एक नए कॉमेडी शो के साथ आने की तैयारी कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ बिग बॉस के 11वें सीजन की विनर शिल्‍पा शिंदे भी इस शो के साथ फिर से टीवी पर नजर आएंगी. दरअसल यह पूरा शो कपिल शर्मा की ही पुरानी टीम ला रही है. 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव हेड रही प्रीति सिमोन ही यह शो ला रही हैं. ऐसे में शिल्‍पा शिंदे ने प्रीति और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन जैसे कॉमेडियन्‍स के साथ फोटो शेयर की है.

खबरों की मानें तो यह शो एक कॉमेडी वेब शो होगा, जिसमें क्रिकेट और कॉमेडी को साथ लाया जाएगा. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार सुनील ग्रोवर के साथ इस शो में अली असगर और सुयश राय भी नजर आएंगे. यह शो हर शुक्रवार और रविवार को जियो टीवी एैप पर आईपीएल मैच के दौरान प्रकाशित होगा. इंडियन एक्‍सप्रेस ने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि इस शो में बड़े ही मजेदार ढंग से क्रिकेट और कॉमेडी को जोड़ा गया है. जानकारी के अनुसार 'दन दना दन' नाम के इस शो में हर बार कुछ क्रिकेटर भी इस टीम के साथ जुड़ेंगे और मस्‍ती करेंगे.

 

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है और यह 27 मई तक चलने वाला है. आईपीएल का पिछला सीजन काफी हिट रहा था. आईपीएल के सीजन के दौरान अक्‍सर टीवी शोज की टीआरपी में गिरावट देखने में मिलती है. साथ ही कई फिल्‍मों की रिलीज भी आगे बढ़ा दी जाती है. अब देखना होगा कि सुनील ग्रोवर का यह नया शो कितना चल पाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.