'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू, Ali Fazal ने इस अंदाज में की डबिंग
Advertisement

'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू, Ali Fazal ने इस अंदाज में की डबिंग

इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी का खासा प्रकोप है, फिर भी अली फजल (Ali Fazal) को लगता है कि अब डरने की कोई गुंजाइश नहीं है.

फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) हाल ही में डबिंग के लिए लंबे समय के बाद स्टुडियो पहुंचे. हालांकि इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी का खासा प्रकोप है, फिर भी अली को लगता है कि अब डरने की कोई गुंजाइश नहीं है. अभिनेता ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए काम पर वापस की है.

  1. अली फजल ने 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए काम पर वापस की है
  2. अली फजल हाल ही में डबिंग के लिए लंबे समय के बाद स्टुडियो पहुंचे
  3. घरों से काम कर रहे कलाकार डबिंग के लिए में स्टूडियो में इकट्ठा हुए

fallback

उन्होंने कहा, 'मैं काम पर जाने को लेकर खुश हूं. हम डर का शिकार नहीं हो सकते हैं. डरने से कुछ नहीं होता. हमें स्मार्ट, स्वस्थ और सतर्क रहने की जरूरत है.' लॉकडाउन के कारण अब तक अपने घरों से काम कर रहे कलाकार डबिंग के लिए हाल ही में स्टूडियो में इकट्ठा हुए.

श्वेता त्रिपाठी शर्मा समेत सभी कलाकारों के अलावा प्रोडक्शन टीम के लोग भी इसमें शामिल हुए. इस दौरान अभिनेताओं ने सुनिश्चित किया कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अली ने कहा, 'हमने लॉकडाउन से पहले कुछ एपिसोड डब किए थे, इसलिए हमने बीच से शुरूआत की. काम पर वापस आना बहुत अच्छा था क्योंकि यह असामान्य रूप से लंबा ब्रेक था. हमने शो के लिए लंबे समय तक शूटिंग की, इसलिए हमें कुछ समय लग गया.'

Video-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news