'मिर्जापुर' में दिखेंगे एक्टर अली फजल, बोले- इस वेब सीरीज है खास जुड़ाव
Advertisement

'मिर्जापुर' में दिखेंगे एक्टर अली फजल, बोले- इस वेब सीरीज है खास जुड़ाव

एक्टर अली फजल ने 'मिर्जापुर' में अपने किरदार गुड्डू पंडित को जीवंत करने के लिए बनारस में बंदूक की दुकानों में समय बिताया था.

अली फजल को 'मिर्जापुर' के लिए अपना नाम बदलना पड़ा था. (फोटो साभार: Instagram/alifajal)

मुंबई: 'मिर्जापुर' में नजर आने को तैयार एक्टर अली फजल का वेब सीरीज से निजी जुड़ाव है. उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं. अली ने कहा, "गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं. वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है. बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं."

उन्होंने कहा, "वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी."'

fallback
फोटो साभार: इंस्टाग्राम/अलीफजल

'मिर्जापुर' में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं.

बंदूकों की दुकानों में बिताया समय
एक्टर अली फजल ने 'मिर्जापुर' में अपने किरदार गुड्डू पंडित को जीवंत करने के लिए बनारस में बंदूक की दुकानों में समय बिताया. इससे पहले सभ्य और आम लड़के के किरदार निभाने वाले अली 'एमेजन प्राइम वीडियो ऑरीजिनल' और 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' की रोमांचक एक्शन श्रंखला 'मिर्जापुर' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे. बिना सोचे समझे गोली मारने वाले गुड्डू पंडित का रंग ढंग अपनाने के लिए अली बनारस के स्थानीय इलाकों में घूमे.

fallback
फोटो साभार: इंस्टाग्राम/अलीफजल

अली ने कहा, "किरादर निभाने में मुझे सबसे ज्यादा मदद बनारस में बंदूक की दुकानों पर मिली. बनारस में बंदूक की कई दुकानें हैं. बनारस में जैसे जनरल स्टोर से ज्यादा दुकानें बंदूक की हैं."

बदलना पड़ा नाम
एक्टर अली फजल का कहना है कि उन्हें आगामी डिजिटल सीरीज 'मिर्जापुर' की शूटिग के लिए अपना नाम बदलना पड़ा था. इस शो की शूटिग बनारस और लखनऊ में हुई और ऐसे में शूटिंग के लिए अली को अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा.

अली ने कहा, "बनारस और लखनऊ की शूटिंग वाली जगहों पर जाने के लिए मुझे अपना नाम बदलना पड़ा. 'मिर्जापुर' के लिए शूटिंग करना बेहद रोमांचक भी रहा और डरावना भी. मैं इसे गर्व से नहीं कह रहा हूं और दूसरों को ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा. अन्य लोगों को मैं यहीं कहना चाहूंगा कि किसी बदलाव के लिए एक्टिंग का प्रयास करें."

इस सीरीज में अली को गुड्डू पंडित की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक गैंगस्टर है. वह ऐसी जगह में रहता है, जहां हथियारों और नशीली दवाओं का धंधा आम है. अली को इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए शारीरिक रूप से कई बदलाव करने पड़े, ताकि वह एक गैंगस्टर नजर आ सकें.

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news