एक्टिंग के बाद अब जानवरों की खातिर अपना Cooking Talent दिखाएंगी आलिया भट्ट

एक्टिंग के बाद अब जानवरों की खातिर अपना Cooking Talent दिखाएंगी आलिया भट्ट

आलिया ने कहा, "पशुओं का कल्याण एक ऐसा नेक काम है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और इस अनूठे अनुभव के जरिए जुटाया गया फंड वल्र्ड फॉर ऑल को सपोर्ट करेगी''.

एक्टिंग के बाद अब जानवरों की खातिर अपना Cooking Talent दिखाएंगी आलिया भट्ट

मुंबई: आलिया भट्ट की एक्टिंग का हुनर को फिल्‍मों में आपको काफी नजर आया है, लेकिन अब जल्‍द ही आलिया भट्ट अपनी कुकिंग स्‍टाइल का भी जादू सब पर चलाने वाली हैं. नहीं, आलिया किसी कुकरी शो में नजर नहीं आने वालीं, बल्कि वह अपनी इस कला का इस्‍तेमाल एक सोशल कॉज के लिए करने जा रही हैं. दरअसल आलिया, एक्‍टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडरेजिंग प्लेफॉर्म के जरिए एक पशु कल्याण संगठन के लिए धन जुटाएंगी. फैनकाइंड कैम्पेन के हिस्से के रूप में, एक प्रशंसक को भारतीय पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा के मार्गदर्शन में अभिनेत्री के साथ केक बेक का मौका मिलेगा. आलिया के फैंस को न्यूनतम राशि 300 रुपये या इसका दोगुना देना होगा और कैम्पेन के आखिर में उसे आलिया के साथ केक बेक करने का मौका मिलेगा. 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आलिया ने एक बयान में कहा, "पशुओं का कल्याण एक ऐसा नेक काम है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और इस अनूठे अनुभव के जरिए जुटाया गया फंड वल्र्ड फॉर ऑल को सपोर्ट करेगी, जो मुंबई में स्थित एक धर्मार्थ संगठन है जो सड़कों पर रहने वाले बिल्लियों और कुत्तों के लिए बेहतर और सुरक्षित परिवेश बनाने की दिशा में काम करता है." प्रभावी रूप से, दान का 70 प्रतिशत 'वल्र्ड फॉर ऑल' में जाएगा. एक एनजीओ, जिसके साथ आलिया जुड़ी हुई हैं. मुंबई स्थित इस पशु कल्याण संगठन ने आवारा पशुओं को गोद लेने के मॉडल में क्रांति ला दी है. वहीं, अंशुला ने कहा कि एक पशु प्रेमी होने के नाते पशु कल्याण का काम उनके दिल के करीब है और आलिया के जुड़ने से वह बेहद खुश हैं.

बता दें कि आलिया जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में आलिया पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करती नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news