वायरल हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का KISSING वाला VIDEO
Advertisement

वायरल हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का KISSING वाला VIDEO

रणबीर और आलिया यह वीडियो 'जी सिने अवार्ड्स' का है, जिसे रणबीर के फैन्स क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

रणबीर और आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में हुए 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को 'आई लव यू' बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इस अवॉर्ड शो में फिल्म 'राजी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए 'बेहद खास' बताया था. आलिया के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया था, वहीं रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था. 

fallback

वहीं, अब इन दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रणबीर और आलिया यह वीडियो 'जी सिने अवार्ड्स' का है, जिसे रणबीर के फैन्स क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के गाल पर KISS करते नजर आ रहे हैं. बता दें, ranbirfanbase नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 24 घंटों के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस अवॉर्ड में रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से से नवाजा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is so cute! - #ZeeCineAwards #ZeeCineAwards2019

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

आलिया और रणबीर के रिश्ते को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है. फिल्मफेयर की फोटो शेयर करते हुए रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा कि और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं. शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी. बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news