आलिया भट्ट बन गई हैं सबसे महंगी एक्ट्रेस, सलमान-शाहरुख का नंबर तो है बहुत पीछे
Advertisement

आलिया भट्ट बन गई हैं सबसे महंगी एक्ट्रेस, सलमान-शाहरुख का नंबर तो है बहुत पीछे

साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट (Celebrity Brand Valuation Report) आ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं. उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ सालों सें काफी ज्यादा खबरों में रह रही हैं. अपनी निजी जीवन की वजह से तो वो सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन अपने प्रोफेशनल लाइफ में भी वो लगातार ग्रोथ कर रही हैं. फिल्मों से लेकर ऐड तक हर जगह पर आलिया छाई हुई हैं और यही वजह है कि अब उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

  1. आलिया भट्ट बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस
  2. शाहरुख सलमान को भी छोड़ दिया पीछे
  3. ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते बनीं महंगी एक्ट्रेस

आलिया बनीं हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस

साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट (Celebrity Brand Valuation Report) आ चुकी है. इस रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण जैसे इंडियन सेलेब्स शामिल हैं. डफ एंड फेल्प्स ने इस लिस्ट को ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी, 2021 के 7वें वर्जन में ‘डिजिटल एक्सेलेरेशन 2.0’ टाइटल से जारी किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं. उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है.

ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते बनीं महंगी एक्ट्रेस

डफ एंड फेल्प्स (Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation) की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी महिला सेलिब्रिटी के रूप में उभरी. 68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ, आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं. आलिया पिछली लिस्ट की तुलना में दो रैंक ऊपर उठीं हैं. आलिया बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं.

सलमान शाहरुख बहुत पीछे

हालांकि, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Celeb Brand Valaution) साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में छठे स्थान पर थीं, लेकिन अब वह 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Brand Valuation), जिनकी 2020 की रिपोर्ट में 51.1 मिलियन डॉलर का ब्रांड वैल्यूएशन थी, साल 2021 की रिपोर्ट में शीर्ष ब्रैकेट में कहीं नहीं है. हालांकि, सलमान खान 51.6 मिलियन डॉलर के साथ आठवें स्थान पर कायम हैं.  2020 की रिपोर्ट में नौवें स्थान पर रहने वाले अमिताभ बच्चन ने की रैंक में भी सुधार हुआ है. उनका ब्रांड वैल्यूएशन 54.2 मिलियन डॉलर के साथ छठे स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें- क्रिस रॉक को पड़े थप्पड़ का रूस-यूक्रेन युद्ध से है कनेक्शन, इस एक्टर ने खोली पोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news